रुद्रपुर: लंबाखेड़ा प्रधान पर जानलेवा हमला, घेरी कोतवाली

रुद्रपुर: लंबाखेड़ा प्रधान पर जानलेवा हमला, घेरी कोतवाली

रुद्रपुर, अमृत विचार। रविवार की देर रात्रि लंबाखेड़ा के ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुबह गुस्साए समर्थकों के साथ पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल, वरिष्ठ भाजपा नेता प्रीत ग्रोवर, पूर्व पंचायत सदस्य राजेश बजाज के साथ कोतवाली का घेराव किया और एसएसआई को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। आगाह किया कि यदि जल्द ही प्रधान के हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो आंदोलन किया जाएगा।

सोमवार को कोतवाली पहुंचे पूर्व विधायक ठुकराल ने कहा कि लंबाखेड़ा के प्रधान विक्रम सिंह पर सोची समझी साजिश के तहत घात लगाकर हमला किया गया। बताया कि हमलावरों ने पाटल से गर्दन पर वार किया था, लेकिन प्रधान ने प्रहार को हाथ से रोक दिया। इसके बाद हमलावरों ने ताबड़तोड़ हमला कर घायल कर दिया। आनन-फानन में घायल को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत नाजुक बनी हुई है। हमलावरों की मंशा हत्या करना था। बावजूद कई घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा, जबकि घटनास्थल पर कई सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं।

उन्होंने एसएसआई से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। इस अवसर पर नरेश तपाली, सोमनाथ बाटला, संजय ठुकराल, तनु बाटला, वीरेंद्र जुनेजा, सनी वासन, राकेश बाटला, अशोक वासन, अमर सिंह, सूरज सिंह, विनोद बत्रा, सरबजीत सिंह, अनुराग बत्रा, राम सिंह, राजन, सुनील, पिंटू, रवि, ध्यान सिंह, मुकेश, अक्षय मदान, अंकित बाटला, कालू बत्रा, दीपक सागर, सुशील सागर आदि मौजूद रहे।

रात्रि से सुबह तक विधायक लेते रहे अपडेट

लंबाखेड़ा के प्रधान विक्रम सिंह पर जानलेवा हमला होने की खबर मिलते ही स्थानीय विधायक शिव अरोरा ने घटनास्थल पहुंचकर घटना की जानकारी ली और तत्काल एसएसपी से फोन पर वार्ता कर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही। इसके अलावा सोमवार की सुबह भी विधायक प्रधान के परिजनों के संपर्क रहे और आला अधिकारियों से संपर्क कर गिरफ्तारी का मुद्दा उठाया।

नशेड़ियों का अड्डा बनने लगा गांव

पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजेश बजाज ने घेराव के दौरान बताया कि लंबाखेड़ा गांव थाना दिनेशपुर व कोतवाली रुद्रपुर क्षेत्र में आता है। वर्तमान में पूरे गांव में स्मैक, चरस, अफीम व गांजा, शराब धड़ल्ले से बिक रही है। इलाके में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। कोई व्यक्ति विरोध करता है तो नशेड़ी धमकाना शुरू कर देते हैं। उन्होंने इलाके में नशे के खिलाफ मुहिम चलाने की भी मांग की है।

प्रधान के भाई ने पुलिस को दी तहरीर

ग्राम जाफरपुर निवासी प्रधान के भाई राम सिंह ने तहरीर देते हुए बताया कि उसके भाई को हमलावरों ने पहले पाटल से प्रहार किया, फिर सरिया पैर में मारी और कंधे पर तलवार मारकर अधमरा कर दिया। उसके भाई की पुरानी चुनावी रंजिश चली आ रही है। आशंका जताई कि कई बार धमकियां देने के बाद गांव के रहने वाले नामजद आरोपियों ने घात लगाकर हमला किया है। घायल के भाई ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें - टनकपुर: दिव्यांगता प्रमाण पत्र बनाने के लिए 8 नवंबर से शुरू होंगे शिविर

ताजा समाचार

प्रशिक्षित होंगे Real Estate के एजेंट : वसूली प्रमाण पत्रों पर कार्रवाई के लिए केंद्र को जाएगा पत्र
पीलीभीत: बुखार से तीन बच्चों की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप 
हाईकोर्ट का बड़ा आदेश: 62 वर्ष की उम्र में सेवानिवृत होने वाले शिक्षकों को मिलेगी ग्रेच्युटी
बदायूं :  खाद्य विभाग ने राइस ब्रान ऑयल व सरसों के तेल सहित नौ खाद्य वस्तुओं के लिए सैंपल
Kannauj: मनरेगा गबन मामला: एफआईआर दर्ज होने के बाद बीडीओ को मिली उमर्दा की जिम्मेदारी, संयुक्त बीडीओ को कन्नौज सदर ब्लॉक बुलाया गया
भारत को अब नयी उम्मीद के साथ देख रही दुनिया, पीएम मोदी ने अमरेली में कई विकास परियोजनाओं का किया शुभारंभ