इस दिन ज़ी सिनेमा पर होगा खिचड़ी 2 का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर 

इस दिन ज़ी सिनेमा पर होगा खिचड़ी 2 का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर 

मुंबई। ज़ी सिनेमा पर तीन नवंबर को 'खिचड़ी 2' का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर होगा। रविवार, तीन नवंबर को रात 8 बजे, जी सिनेमा पर ‘खिचड़ी 2’ वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर होगा।आतिश कपाड़िया द्वारा लिखित और निर्देशित, और जमनादास मजेठिया द्वारा निर्मित फिल्म खिचड़ी 2 में सुप्रिया पाठक, कीर्ति कुल्हारी, अनंग देसाई, राजीव मेहता और वंदना पाठक ने अहम भूमिका निभायी है। 

जमनादास मजेठिया ने कहा,खिचड़ी 2 परिवारों के प्यार, एकता और हंसी का जश्न है। ये फिल्म परिवारों के लिए है और परिवारों के बारे में है। हम सब जानते हैं कि खिचड़ी को कितना प्यार मिला है, और ये फिल्म उसी कहानी का नया और मजेदार हिस्सा लेकर आई है। हमने सिर्फ हंसाने का प्रयास नहीं किया है, बल्कि कुछ नया और चौंकाने वाला भी डाला है। मैं मानता हूं कि ये हर परिवार के लिए परफेक्ट दिवाली ट्रीट है।”

कीर्ति कुल्हारी, ने कहा,मुझे इस फिल्म में सबसे ज्यादा ये पसंद है कि ये दिखाती है कि परिवारों का प्यार हमेशा एक जैसा रहता है, चाहे कितने भी मतभेद हों। इस फिल्म में दोबारा कॉमेडी करना, खासकर इतने प्यारे परिवार के साथ, मेरे लिए बहुत खास था। राजीव मेहता ने कहा,दर्शकों ने मेरे किरदार प्रफुल्ल को हमेशा बहुत प्यार दिया है। यहां तक कि जब मैं किसी इवेंट में जाता हूं, लोग मुझे प्रफुल्ल के नाम से ही बुलाते हैं, जो मेरे दिल को छू जाता है। इस बार फैंस के लिए और भी मजेदार चीजें हैं, क्योंकि उनका पसंदीदा परिवार एक नए मिशन पर निकला है। 

सुप्रिया पाठक ने कहा,खिचड़ी 2 की सबसे खास बात है कि यह असली ज़िंदगी की हलचल को दिखाती है। मेरा किरदार हंसा हमेशा की तरह हंसी-मजाक और अपनी खासियत के साथ ज़िंदगी से भरा हुआ है। अनंग देसाई ने कहा,बाबूजी का किरदार निभाना हमेशा से मजेदार रहा है, क्योंकि लोग उन्हें उनके सख्त स्वभाव के बावजूद भी बहुत पसंद करते हैं। खिचड़ी 2 में वही पुराना मज़ेदार ह्यूमर है, लेकिन एक नई और रोमांचक कहानी के साथ। फिल्म में और भी ज्यादा हंसी, मस्ती और परिवार के साथ बिताए गए पल हैं। 

वंदना पाठक ने कहा, खिचड़ी 2 यह दिखाती है कि हंसी ज़िंदगी की मुश्किलों का सबसे अच्छा इलाज हो सकती है। यह फिल्म हंसी के साथ एक रोमांचक सफर पर ले जाती है। आतिश कपाड़िया ने कहा,खिचड़ी 2 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर हमारे लिए बहुत खास है। इस फिल्म को लिखना और निर्दशित करना एक शानदार अनुभव था। पूरी कास्ट ने सालों से लोगों को हंसाने में अपना योगदान दिया है। 

ये भी पढ़ें : VIDEO : रोहित शेट्टी ने कहा- सलमान खान की फिल्म वांटेड से सिंघम बनाने की प्रेरणा मिली