Bareilly: तांत्रिक के घर से मिले साढ़े अठारह लाख रुपये, पुलिस ने बिना मजिस्ट्रेट के कराई गिनती

Bareilly: तांत्रिक के घर से मिले साढ़े अठारह लाख रुपये, पुलिस ने बिना मजिस्ट्रेट के कराई गिनती

बहेड़ी, अमृत विचार: ताबीज देकर इलाज करने वाले मियां (तांत्रिक) के यहां मिली रकम 18 लाख 52 हजार रुपये निकली है। पुलिस ने इसकी जानकारी आयकर विभाग को दे दी है, अब विभाग को रकम का ब्यौरा देने के बाद ही मियां को रकम मिल सकेगी।

संभल निवासी मियां सैयद अतहर अली गुरसौली गांव में रईस के मकान को किराए पर लेकर जड़ी बूटियों और ताबीजों से तीन माह से लोगों का इलाज रहे थे। शनिवार को उनकी तबियत बिगड़ी तो उनके साथ सेवादार के रूप में रह रहीं रामपुर के मिलक क्षेत्र के गांव मुन्नुनगर की दो महिलाओं गुलसफा उर्फ महजबी और कामिल जहां और मकान मालिक रईस के बीच उनके सामान (रुपये और सोने ताबीज ) हथियाने को लेकर झगड़ा हो 

हंगामा होने पर किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस नोटों से भरा बोरा सहित झगड़ा करने वाली दोनों महिलाओं और मकान मालिक को थाने उठा लाई। जानकारी लगते ही मियां आधी रात को थाने पहुंच गए, लेकिन पुलिस ने फिलहाल उन्हें पैसे नहीं दिए। तीनों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। उसके बाद नोटों की गिनती की गई, लेकिन नोटों की गिनती न तो मियां के सामने की गई, और न ही किसी मजिस्ट्रेट के सामने की गई। फिलहाल पुलिस ने 18 लाख 52 हजार बताया है। पुलिस ने कैश मिलने की सूचना आयकर विभाग को भेजी है। अब इनकम टैक्स की कार्रवाई के बाद मियां को उनकी रकम मिलेगी। उनको इस रकम का ब्यौरा इनकम टैक्स विभाग को देना होगा।

यह तो पुलिस वाले ही बता पाएंगे। यह गोपनीय मामला है, वहीं लोग जांच कर रहे है- रत्निका श्रीवास्तव, एसडीएम बहेड़ी।

करीब साढ़े 18 लाख रुपये का कैश मिला है। हमने उच्च अधिकारियों और आयकर विभाग को मामले की जानकारी दे दी है- अरुण कुमार, सीओ बहेड़ी।

यह भी पढ़ें- Amrit Vichar Helth Care Conclave: चिकित्सकों ने बताईं समस्याएं, जनप्रतिनिधि बोले-हम कराएंगे समाधान

ताजा समाचार

इस दिन ज़ी सिनेमा पर होगा खिचड़ी 2 का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर 
UP: त्योहारों को लेकर DGP हुए सख्त, पुलिसकर्मियों को जारी किये दिशा-निर्देश, कहा- एंटी रोमियो स्क्वाड भी बाजारों में रखा जाए सक्रिय
देहरादून: सरकार ने पर्यावरण मित्रों का जीवन बीमा बढ़ाया, अब 5 लाख रुपये
महाराष्ट्र चुनाव: शरद पवार ने भाजपा पर किया तीखा प्रहार, कहा- सत्ता में बैठे लोगों ने नहीं हल की जनता की समस्या
बंद पिंक टॉयलेट चलाएंगी समूह की महिलाएं, पायलट प्रोजेक्ट के तहत पहले चरण में चालू किए जाएंगे 38 टॉयलेट
अखिलेश यादव का दावा- महाराष्ट्र में भाजपा के नेतृत्व वाली ‘महायुति’ के ‘महादुखी’ काल का अंत होगा