बहराइच हिंसा का एक और वीडियो वायरल, हुड़दंगियों का गुस्सा देख कांप जाएगी रूह, देखे वीडियो

बहराइच हिंसा का एक और वीडियो वायरल, हुड़दंगियों का गुस्सा देख कांप जाएगी रूह, देखे वीडियो

बहराइच, अमृत विचार। महाराजगंज हिंसा से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां कुछ हुड़दंगियों ने घर के सामने खड़े कार पर पहले तो पत्थर मारे उसके बाद लाठी-डंड़ो से तोड़फोड़ की। साथ ही साथ कार को जलाने का भी काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी है।

अभी भी बहराइच में काफी तनातनी का माहौल है। लोगों में दहशत इतनी भर गई है कि अधिकतर लोग घरों से बाहर निकलने में भी डर रहे है। वायरल घटना के दूसरे दिन 14 अक्टूबर का बताया जा रहा है। जब सभी लोग गांव से शव लेकर तहसील के लिए रवाना हो रहे थे। इसी दौरान भीड़ से शामिल आठ से 10 की संख्या में लोगों ने घर के सामने खड़ी कार में जमकर तोड़फोड़ की। इसके बाद आग लगाने का प्रयास किया। 

बता दें कि हरदी थाना क्षेत्र के महराजगंज में 13 अक्टूबर को दो समुदायों के बिच हिंसा हो गई थी। इस हिंसा में समुदाय विशेष की ओर से की गई फायरिंग में रामगांव थाना क्षेत्र के रेहुआ मंसूर गांव निवासी राम गोपाल मिश्रा की मौत हो गई थी। इस दौरान आलग यह था कि गांव में लोग बस अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहे थे। जहां भी जगह मिल रही थी वहां छिप रहे थे। भिड़ इतनी बेकाबू हो गई थी की पुलिस से भी नहीं संभल रही थी। इस लिए जगह-जगह पीएसी के जवानों को तैनात किया गया था। 

यह भी पढ़ेः Bahraich Violence: अधिकारियों की लापरवाही से हुई थी बहराइच हिंसा