Kannauj Crime: घर में घुसे बदमाश, चचेरे भाईयों को लहुलूहान कर की लूटपाट, घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियों ने की जांच

Kannauj Crime: घर में घुसे बदमाश, चचेरे भाईयों को लहुलूहान कर की लूटपाट, घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियों ने की जांच

कन्नौज, तिर्वा, अमृत विचार। घर में घुसे बदमाशों ने दो चचेरे भाइयों को डंडों से लहूलुहान कर दिया। इसके बाद लूटपाट करके फरार हो गए। मौके पर पहुंचे एसपी, सीओ ने घटना की जानकारी लेते हुए बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने तीन अज्ञात के खिलाफ डकैती की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गांधीनगर ककरिया के बिनौरा रामपुर गांव पो. कनपुरा निवासी महाराम दोहरे पुत्र प्यारेलाल सीआरपीएफ से 2001 में सेवानिवृत्त होकर कस्बा के गांधीनगर में आवास बनाकर छोटे बेटे विवेक के साथ रहने लगे। उनका मकान मोहल्ले के बाहर किनारे पर बना है। तीन दिन पहले वह पत्नी के साथ खेती के काम से गांव चले गए थे। शुक्रवार को घर पर विवेक (34) व मौसेरा भाई पंकज कुमार पुत्र ओमप्रकाश (24) मौजूद थे। 

News Kannauj Today

विवेक ने बताया कि रात करीब ढाई बजे छत पर खटपट की आवाज सुनाई दी। देखने जा रहा था कि कौन है कि किसी ने पीछे से सिर पर वार कर दिया। इससे जान बचाने के लिए वह पड़ोसी के घर जाकर छिप गया। इसके बाद एक व्यक्ति पड़ोसी के घर के बाहर पहुंचा और पांच मिनट तक गाली-गलौज कर बाहर निकलने के लिए कहा। 

इसके बाद घर के दूसरे कमरे में सो रहे पंकज के सिर पर भी वार कर घायल कर दिया। बदमाश घर पर रखा करीब दस लाख रुपये के जेवर समेत नगदी लूट ले गए। इसके बाद पीड़ितों ने घटना की जानकारी यूपी 112 पर पुलिस को दी। 

जानकारी होते ही एसपी, एएसपी, सीओ, कोतवाल, एसओजी व फॉरेंसिक टीम समेत भारी पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच गया और जांच शुरू कर दी। एसपी अमित कुमार आंनद ने बताया कि तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ डकैती की धारा बीएनएस 392 (6) में रिपोर्ट दर्ज की गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

शरीर पर कच्छा, हाथ में डंडा लिए बदमाश सीसीटीवी में कैद

कस्बे के गांधी नगर में मौसेरे भाइयों के साथ मारपीट कर लूट की घटना के दौरान सीसीटीवी ने एक बदमाश को कैद किया है। इसमें बदमाश कच्छा पहने और चेहरा कपड़े से ढके है। इसके एक हाथ में डंडा तो दूसरे में पत्थर है। यह घटना के दौरान बाहर निगरानी करता दिखाई दे रहा है। 

एसपी ने खुलासे के लिए लगाई छह टीमें

मौके पर भारी फोर्स के साथ पहुंचे एसपी अमित कुमार आनंद ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए घायलों से जानकारी ली। इसके बाद घटना का जल्द खुलासा करने के लिए एसओजी, सर्विलांस समेत पुलिस की छह टीमों को लगाकर जल्द ही घटना के खुलासे के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें- Kanpur: रामा किड्स विला स्कूल में 8वीं के छात्र को होमवर्क न करना पड़ा भारी, प्रिंसिपल ने जमकर पीटा