शाहजहांपुर: युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

शाहजहांपुर: युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मदनापुर/शाहजहांपुर, अमृत विचार। बौरी गांव के एक युवक का शव गांव के बाहर पेड़ से रस्सी संदिग्ध परिस्थितियों में लटका हुआ मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। आरोप है कि गांव के एक युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

थाना क्षेत्र के गांव बौरी निवासी 19 वर्षीय छोटे लाल चंडीगढ़ में काम करता था। दस दिन पहले वह चंडीगढ़ से अपने घर आया था। गुरुवार की शाम सात बजे वह घर से निकला था। वह रात दस बजे तक घर वापस नहीं आया तो परिवार वालों को चिंता हुई। परिवार वालों ने उसकी तलाश की। गांव के बाहर उसका शव पेड़ से रस्सी के फंदे से लटका मिला। मृतक के भाई अभिषेक ने थाना पर सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक विश्वजीत प्रताप सिंह सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई अभिषेक ने पुलिस को बताया कि उसके भाई का बुधवार की रात आठ बजे शराब पीने को लेकर गांव के एक युवक से विवाद हो गया था। उसके भाई को मारा पीटा था और जान से मारने की धमकी दी थी। उसका आरोप है कि उसके भाई को मारडाला और शव को पेड़ से रस्सी से लटका दिया। उसकी शादी नहीं हुई थी और तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा। पुलिस मामले की जांच जा रही है।

युवक का शव पेड़ से फंदे से लटका मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। -प्रयांक जैन, सीओ तिलहर