बाराबंकी: अधेड़ महिला ने फांसी लगा दी जान, हत्या की आशंका

विकास कार्यों की सोशल ऑडिट टीम में ब्लॉक रिर्सोस पर्सन पद पर थी तैनात

बाराबंकी: अधेड़ महिला ने फांसी लगा दी जान, हत्या की आशंका

बाराबंकी, अमृत विचार। घर के अंदर एक अधेड़ महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। एक वर्ष पूर्व मृतका के पति की मृत्यु हो चुकी है तथा नि:संतान होने के कारण मृतका घर में अकेली रहती थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के भाई ने हत्या की आशंका जताई है।

बीती रात्रि सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम भग्गापुरवा मजरे रहरामऊ निवासी 50 वर्षीय माला देवी पत्नी स्व. संजय कुमार ने अपने ही घर के एक कमरे मे पंखे से साड़ी का फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतका के पति संजय कुमार पुत्र सत्यनाम की एक वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है तथा कोई संतान न होने के कारण घर में अकेली रहती थी। मृतका मनरेगा योजना मे होने वाले विकास कार्यो की सोशल ऑडिट टीम में ब्लाॅक रिसोर्स पर्सन पद पर काम करती थी। 

शुक्रवार की सुबह 9 बजे तक घर का दरवाजा न खुलने पर परिजनों ने घर के अंदर खिड़की से देखा तो माला का शव फंदे से लटकता देख पुलिस को सूचना दी। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मृतका के भाई नवल किशोर पुत्र सत्यनाम निवासी ग्राम ठाकुरपुरवा थाना बदोसरांय ने परिजनों पर हत्या की अशंका जताई है। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: शांत माहौल में उपचुनाव कराएंगे पीएसी जवान, सेनानायक ने जवानों को किया ब्रीफ