Lucknow News: सड़क पर गुंडई, PGI स्टाफ बस चालक को पीटा, महिला कर्मियों से की अभद्रता

Lucknow News: सड़क पर गुंडई, PGI स्टाफ बस चालक को पीटा, महिला कर्मियों से की अभद्रता

लखनऊ/पीजीआई, अमृत विचार। पीजीआई थाना क्षेत्र के वृन्दावन में गुरुवार को कर्मचारियों को छोड़ने जा रही एसजीपीजीआई स्टाफ की बस को ओवरटेक कर कार सवार दबंगों ने रोक लिया। चालक के विरोध करने पर कार सवार पांच युवक बस में चढ़ गये और चालक को पीटने लगे।

स्टॉफ की महिला कर्मियों ने विरोध किया तो उनसे भी अभद्रता करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुलिस के पहुंचने पहले कार सवार आरोपी फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक के शिकायती पत्र पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि गुंडई करने वाले आराेपी नशे की हालत में थे। पुलिस के पहुंचने पर महिला कर्मियों ने जमकर घटना का विरोध जताया और नशे में धुत कार सवार युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। पीड़ितों ने पुलिस को कार का नंबर भी दे दिया। आरोप है कि शिकायत के बाद भी रिपोर्ट दर्ज करना तो दूर पुलिस ने कार सवारों को भी खोजने की जरूरत नहीं समझी। अतिरिक्त निरीक्षक अमित सिंह ने बताया कि शिकायत पर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

वृन्दावन में दिनभर रहता है शराबियों को बोलबाला

वृन्दावन कॉलोनी में ट्रामा सेंटर के पास और अन्य जगहों पर कई शराब के ठेके खुल गये हैं जिसकी वजह से आये दिन यहां अराजकता का माहौल रहता है। रोजाना किसी न किसी राहगीर के साथ दबंग नशे में धुत होकर मारपीट करते हैं। थाने में शिकायत होती है फिर भी पुलिस उन घटनाओं पर कार्रवाई करने के बजाय सिर्फ पर्दा डालती रहती है।

यह भी पढ़ें:-Cyclone Dana: तबाही लाया दाना तूफान! 14 लाख लोग किए गए शिफ्ट, भारी बारिश के बीच 110 KMPH की रफ्तार से चल रही हवाएं

ताजा समाचार