हापुड़वासियों से नागिन ले रही बदला, 3 दिन में 5 लोगों पर हमला, मेरठ से 11 हजार में आया सपेरा

हापुड़वासियों से नागिन ले रही बदला, 3 दिन में 5 लोगों पर हमला, मेरठ से 11 हजार में आया सपेरा

हापुड़, अमृत विचारः उत्तर प्रदेश के हापुड़ इस समय नागिन के बदले से खौफ में है। सोशल मीडिया पर एक तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक सपेरा बीन बजा रहा है और उसके आगे-पीछे कुछ पुलिस वाले चल रहे है। साथ ही बड़ी ही बारीकी से कुछ खोज रहे हैं। बता दें कि चोरों के साथ-साथ अब पुलिस वालों पर नागिन को पकड़ने की भी जिम्मेदारी आ गई है। सपेरे और पुलिस वाले दोनों मिलकर एक नागिन को खोज रहे हैं, जो इंसानों से बदला ले रही है। ऐसा हमारा नहीं बल्कि स्थानिय लोगों को मानना है। नागिन की दहशत से गांव के लोग धीरे-धीरे गांव छोड़कर जा रहे हैं। 

क्या है मामला
हापुड़ जिले के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के सदरपुर में एक जहरीली नागिन लोगों को अपना शिकार बना रही है। पूरे क्षेत्र में उसका आतंक फैला हुआ है। नागिन ने 3 दिनों ने 3 लोगों को काटकर मौत के घाट उतार दिया है। मरने वालों में एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं। इसके अलावा अन्य दो और लोगों को नागिन ने अपने कहर के शिकार बनाया है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं डॉक्टर के अनुसार दोनो की हातल काफी गंभीर है। पूरे गांव में नागिन ने अपना कहर मचाया हुआ है। इसकी वजह से लोग दहशत में हैं। लोग मान रहे हैं कि यह नाग-नागिन के जोड़े में से एक की मौत हो गई है, जिसका बदला वह नागिन लोगों से ले रही है। 

बदला नागिन का
रविवार को पूनम नाम की एक महिला अपने दो बच्चे साक्षी और तनिष्क के साथ घर में सो रही थी, जिन्हें एक सांप ने डस लिया। तीनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। इसके बाद सोमवार को एक बार फिर सांप गांव में प्रवेश किया और 35 साल के प्रवेश को डस लिया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी वन विभाग को दी। वन विभाग तुरंत एक्शन में आई और गांव से एक सांप को पकड़कर भी ले गई, लेकिन उसी रात प्रवेश की पत्नी को भी एक सांप ने डस लिया। अब दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर उनकी हालत गंभीर बता रहे हैं। गांव वालों का कहना है कि वन विभाग ने जो सांप पकड़ा था, वो सांप नहीं है जो लोगों को डस रहा है। ग्रामीणों इतनी दहश्त में हैं कि वे कह रहे हैं कि शायद नागिन अपना बदला ले रही है। 

हापुड़वासियों से नागिन ले रही बदला, 3 दिन में 5 लोगों पर हमला, मेरठ से 11 हजार में आया सपेरा

नागिन को पकड़ने के लिए एक बार फिर वन विभाग की टीम आई, लेकिन असफल रही। आलम यह है कि लोग घर छोड़कर जाने लगे हैं। अपने-अपने बच्चों को रिश्तेदारों के यहां भिजवा रहे हैं। सांप को पकड़ने के लिए वन विभाग ने पुलिस का सहारा लिया, जिसके बाद पुलिस ने सपेरों बुलाया। 11 हजार रुपये खर्च करके पुलिस ने मेरठ से सपेरे बुलाया है। घंटों तक सपेरों के साथ पुलिस की टीम सर्च ऑपरेशन चलाती रही लेकिन नागिन नहीं मिली। सपेरों के साथ पुलिस भी नागिन खोजती रही, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, वन विभाग का कहना है कि वे लोग नए सिरे से नागिन की खोज करेंगे।

यह भी पढ़ेः लखनऊ के इस क्षेत्र में लगेंगे 88,800 पौधे, लगभग 2 करोड़ किए खर्च, वायु प्रदूषण पर लगाम लगाने की तैयारी