Prayagraj News: माफिया अतीक के बेटे उमर- अली सहित 15 के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई

Prayagraj News: माफिया अतीक के बेटे उमर- अली सहित 15 के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई

प्रयागराज, अमृत विचार: माफिया अतीक अहमद के बेटे अली और उमर सहित गैंग से 15 सदस्यों के खिलाफ प्रयागराज कमिश्नरेट ने  गैंगस्टर के तहत बड़ी कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में उमेशपाल हत्यांकण्ड में शामिल 5-5 लाख के इनामी तीनों शूटर और दो वकीलों पर भी गैंगस्टर लगाया गया है।

बतादें कि माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर और अली पर धूमनगंज पुलिस ने गैंगस्टर के तहत बड़ी कार्रवाई की है। अतीक का बड़ा बेटा उमर लखनऊ जेल में बंद है, जबकि दूसरे नंबर का बेटा अली नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। इस बड़ी कार्रवाई में उमर और अली समेत गैंग के 15 सदस्यों पर गैंगस्टर की कार्रवाई हुई है। यह प्रयागराज कमिश्नट्रेट पुलिस ने की है। जिसमें उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीनों शूटर गुड्डू मुस्लिम, मोहम्मद साबिर और अरमान शामिल हैं। इन तीनों के ऊपर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम पुलिस ने घोषित कर रखा है। यह तीनों अभी भी फरार चल रहे हैं।

जिनकी तलाश कई राज्यों की पुलिस कर रही है। इस कार्रवाई में अतीक गैंग के दो वकीलों का नाम भी शामिल है। जिसमे खान सौलत हनीफ और विजय मिश्रा है। बता दें कि खान सौलत हनीफ और विजय मिश्रा भी इस समय नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। यह बड़ी कार्रवाई उमेश पाल हत्याकांड के मामले में की गई है। जिसमें गैंग बनाकर साजिश रचने और सनसनी खेज वारदात में उमेश पाल और उसके दो सरकारी सुरक्षा कर्मियों की गोलियों से भूनकर हत्या की गई थी। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से गुड्डू मुस्लिम शूटर साबिर और अरमान फरार हैं। इतना ही नहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और अतीक की बहन आयशा नूरी भी फरार है। जिनकी तलाश कई राज्यों में पुलिस कर रही है। इन सभी पर भी पुलिस ने इनाम घोषित कर रखा है।

यह भी पढ़ें-Prayagraj News: सांसदों के खिलाफ दर्ज मामलों के शीघ्र निस्तारण के निर्देश

ताजा समाचार

Kannauj: अब तक खंगाली गई नवाब और नीलू की 16 करोड़ की संपत्ति, जिलाधिकारी से परमीशन लेकर पुलिस जब्त करेगी संपत्ति
जय श्री राम लिखी पहनी शर्ट...दूसरे समुदाय का युवक पहचान छिपाकर बेच रहा था कबाब पराठा: कानपुर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा
Kanpur: दरोगा ने युवक को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में भर्ती, पुलिस बोली- आरोप निराधार, भाइयों के बीच का झगड़ा
Rampur news: तारीख पर आए पति-पत्नी आपस में भिड़े, सरेआम होने लगी मारपीट
शिक्षा विभाग में कनिष्ठ लिपिक 5000 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार...कानपुर में विजिलेंस टीम ने पकड़ा
रामपुर : पौने दो लाख रुपये से भरी गुल्लक लेकर फरार होने वाला आरोपी गिरफ्तार