बदायूं: फ्रॉड दुल्हनियां ने कर दिया कांड, विदाई के वक्त दूल्हे को पता चला, ठगी हो गई

1.20 लाख रुपये लेकर कराई शादी, विदाई में दुल्हन ने मचा दिया शोर

बदायूं: फ्रॉड दुल्हनियां ने कर दिया कांड, विदाई के वक्त दूल्हे को पता चला, ठगी हो गई

बदायूं, अमृत विचार। दातागंज कोतवाली क्षेत्र में शादी के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। दो लोगों ने 1.20 लाख रुपये लेकर युवक की लड़की से शादी कराई। युवक दुल्हन को साथ लेकर जा रहा था कि रास्ते में दुल्हन और उसके भाई ने शोर मचा दिया और भागने लगे। दूल्हे के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दुल्हन और उसके भाई को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। दूल्हे के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है। 

थाना मूसाझाग क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर निवासी नरेश पाल को अपने बेटे रवि की शादी करनी थी। बेटे की शादी के लिए वह अपने कई रिश्तेदारों से कह चुके थे। दातागंज क्षेत्र के रहने वाले दो लोगों ने नरेश पाल को फोन किया था। पूछा कि क्या बेटे की शादी करना चाहते हो। उनके पास कुछ लड़कियां हैं, शादी करा देंगे। अपने पास बुलाकर लड़की पसंद करने को कहा। नरेश पाल अपने बेटे रवि और कुछ रिश्तेदारों के साथ दातागंज पहुंचे। जहां दो लड़कियां मिलीं। रवि ने एक लड़की को शादी के लिए पसंद भी कर लिया। रवि और उस लड़की की शादी करा दी गई। नरेश पाल ने शादी कराने वाले दो लोगों को एक लाख 20 हजार रुपये दिए। रवि दुल्हन को अपने घर लेकर चला गया।

साथ आया था भाई, शोर मचाकर भागा तो पकड़ा
उनके साथ में दुल्हन का भाई भी गया था। वह लोग कस्बा दातागंज से बाहर निकले। वैसे ही दुल्हन और उसके भाई ने शोर मचाना शुरू कर दिया। चालक ने कार रोक ली। वह दोनों कार से बाहर उतरे और भागने लगे। लोगों ने पीछा करके दोनों को पकड़ लिया। सूचना देकर पुलिस को भी बुला लिया। पुलिस दुल्हन और उसके भाई को पकड़कर कोतवाली दातागंज ले गई। जहां पूछताछ की जा रही है। दातागंज सीओ केके तिवारी ने बताया कि मामला सामने आया है। जांच की जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े - बदायूं: राजस्थान में हुए सड़क हादसे में घायल मजदूर की मौत

ताजा समाचार

Kannauj: अब तक खंगाली गई नवाब और नीलू की 16 करोड़ की संपत्ति, जिलाधिकारी से परमीशन लेकर पुलिस जब्त करेगी संपत्ति
जय श्री राम लिखी पहनी शर्ट...दूसरे समुदाय का युवक पहचान छिपाकर बेच रहा था कबाब पराठा: कानपुर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा
Kanpur: दरोगा ने युवक को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में भर्ती, पुलिस बोली- आरोप निराधार, भाइयों के बीच का झगड़ा
Rampur news: तारीख पर आए पति-पत्नी आपस में भिड़े, सरेआम होने लगी मारपीट
शिक्षा विभाग में कनिष्ठ लिपिक 5000 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार...कानपुर में विजिलेंस टीम ने पकड़ा
रामपुर : पौने दो लाख रुपये से भरी गुल्लक लेकर फरार होने वाला आरोपी गिरफ्तार