लखीमपुर-खीरी: अपने ही घर में मृत मिला युवक, परिजन ने जताई हत्या की आशंका

लखीमपुर-खीरी: अपने ही घर में मृत मिला युवक, परिजन ने जताई हत्या की आशंका

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: शहर के मोहल्ला गोकुलपुरी कॉलोनी निवासी पवन कुमार उर्फ कृष्णा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वह रात में दशहरा मेला देखकर घर आया था। सुबह उसका शव घर में मिलने से परिवार में चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

हरगांव (सीतापुर) निवासी मृतक के नाना पुत्तूलाल ने बताया कि मोहल्ला गोकुलपुरी कॉलोनी निवासी उनका नाती पवन कुमार उर्फ कृष्णा (19) दशहरा मेला देखकर घर आया और खाना खाकर छत पर सोने चला गया। सुबह उसकी मां मंजू देवी जब टहलकर वापस आई। वह उसे जगाने गईं तो पवन कुमार मृत अवस्था में मिला। इससे परिवार में चीख पुकार मच गई। 

मोहल्ले के तमाम लोग भी मौके पर पहुंच गए। मां मंजू देवी ने बताया कि उनके पति करीब 15 साल पहले कहीं चले गए थे, जो अभी तक घर वापस नहीं आए हैं। कोरोना के समय बड़ा पुत्र भी काल के गाल में समा गया। पवन कुमार उर्फ कृष्णा ही इकलौता उनके बुढ़ापे का सहारा था। वह एक मेडिकल एजेंसी पर नौकरी कर घर चलाता था। ईश्वर ने उसकी आखिरी लाठी भी तोड़ दी है। पुत्र की मौत से मंजू देवी का रो-रोकर हाल बेहाल है। मृतक के नाना ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें- Lakhimpur Kheri: गैंग लीडर समेत पांच शातिर चोरों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई

ताजा समाचार