Bareilly: 100 मीटर तक स्कूटी को घसीटती रही बस, कुचलकर दो महिलाओं की मौत

सड़क हादसों में महिला शिक्षामित्र समेत तीन की मौत, छह घायल

Bareilly: 100 मीटर तक स्कूटी को घसीटती रही बस, कुचलकर दो महिलाओं की मौत

बरेली, अमृत विचार: थाना फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में बुधवार को अलग-अलग तीन सड़क हादसों में एक महिला शिक्षामित्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर वाहनों के ड्राइवरों की तलाश कर रही है।

गांव निवड़या के कंपोजिट विद्यालय में तैनात शिक्षामित्र पंकज कुमारी (45) और अनुदेशक रुचि पांडे (35) बुधवार दोपहर 3 बजे विद्यालय से छुट्टी के बाद स्कूटी से घर जा रही थीं। रास्ते में सड़क पार करते समय नेशनल हाईवे पर उचसिया मोड़ के पास शाहजहांपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। करीब 100 मीटर तक बस के बंफर में फंसकर स्कूटी स्कूटी घिसटती चली गई।

जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान शिक्षामित्र पंकज कुमारी की मौत हो गई। वहीं रुचि पांडे की देर रात अस्पताल में मौत हो गई। पंकज कुमारी फतेहगंज पूर्वी की नई कॉलोनी और रुचि पांडे शाहजहांपुर के शास्त्री नगर में रहती थीं। प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष मुकेश चौहान समेत अन्य शिक्षकों ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

पंक्चर टायर बदलते समय कैंटर ड्राइवर को कंटेनर ने कुचला, मौत
दूसरा हादसा फतेहगंज पूर्वी में बुधवार सुबह 4 बजे नेशनल हाईवे पर रमपुरा मोड़ के पास पास हुआ। कैंटर का टायर पंक्चर होने पर ड्राइवर नैनीताल थाना कालाढूंगी निवासी नूर आलम हेल्पर के साथ टायर बदल रहे थे, तभी पीछे से आ रहे कंटेनर ने कैंटर में टक्कर मार दी और कंटेनर से कुचलकर नूर आलम की मौत हो गई। बलरामपुर के चतुरपुर तुलसीनगर निवासी हेल्पर दुर्गेश पांडे और राजू घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया

डीसीएम रोलर से टकराई, दो घायल
तीसरे हादसे में फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर उचसिया के पास शाहजहांपुर की ओर जा रहे रोलर में पीछे से तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी। हादसे में डीसीएम का हेल्पर और रोलर चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

अलग-अलग तीन सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हुई है और छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है- नितिन कुमार, सीओ हाइवे।

यह भी पढ़ें- Good News: कम दाम में मिलेगा प्लॉट, BDA दिवाली से पहले भूखंड करेगा आवंटित

ताजा समाचार

यूपी उपचुनाव : BSP ने 8 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम किये घोषित, जानें किसे कहां से मिला टिकट 
IND vs NZ 2nd Test : पुणे टेस्ट में वॉशिंगटन सुंदर ने झटके सात विकेट, न्यूजीलैंड की पहली पारी 259 रनों पर सिमटी
Video:आउटसोर्सिंग के नाम पर कराई जा रही बंधुआ मजदूरी, भूख से परेशान महिला कर्मचारी का छलका दर्द
7 सीटर कारों के दाम में आई कमी, 6 लाख की कीमत में अर्टिगा और इनोवा को दे रही टक्कर, देखें तस्वीरें
भारत-पाक महिला टी20 विश्व कप मैच ने ग्रुप चरण में स्टेडियम में सबसे ज्यादा दर्शकों का बनाया रिकॉर्ड
Kanpur Dehat: बलवंत हत्याकांड: दोषी तत्कालीन शिवली कोतवाल व मैथा चौकी इंचार्ज को मिली पांच-पांच साल की सजा