शाहजहांपुर: ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आई तीन की मासूम, मौत के बाद परिजनों का हंगामा

बीच बाजार में पुलिस से परिजनों की हुई नोकझोंक, कुछ देर को थम गया ट्रैफिक

शाहजहांपुर: ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आई तीन की मासूम, मौत के बाद परिजनों का हंगामा

तिलहर, अमृत विचार। दुकान पर चीज लेने जा रही तीन वर्षीय मासूम बच्ची की बुधवार शाम ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर मौत हो गई। मौके पर पुलिस के देर से पहुंचने पर परिजनों का गुस्सा भड़क गया और शव को ई-रिक्शा में लेकर कोतवाली की तरफ चल दिए। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी कि बच्ची के शव को कोतवाली गेट पर रखकर हंगामा करने कुछ लोग आ रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को रोका तो खूब हंगामा हुआ। इस बीच ट्रैफिक जाम हो गया।

02906b35-8933-4a84-937d-a1dbcaa2eb86

नगर के मोहल्ला इमली निवासी मोहम्मद आरिफ की तीन वर्षीय पुत्री माहिरा बुधवार शाम करीब छह बजे दुकान पर चीज लेने के लिए राजनपुर रोड पर सड़क पार कर रही थी, इसी दौरान कैंब्रिज पब्लिक स्कूल के पास तेज गति से ट्रैक्टर-ट्रॉली आ गई। ट्रैक्टर में दो ट्रॉली जुड़ी हुईं थीं। ट्रॉली की चपेट में आकर माहिरा गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन घायल बच्ची को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। सूचना के एक घंटे बाद पुलिस के पहुंचने से परिजन आक्रोशित हो उठे। अस्पताल में ही पुलिस को खरी-खोटी सुनाते हुए परिजन शव लेकर ई-रिक्शा से कोतवाली की ओर चल दिए। इसी दौरान पुलिस तक सूचना पहुंच गई कि परिजन कोतवाली गेट पर शव रखकर हंगामा करने के लिए पहुंच रहे हैं। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने कोतवाली से पहले रास्ते में ही बीच बाजार में ई-रिक्शा को रोक लिया और उन्होंने मृतका के परिजनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह अपनी जिद पर अड़े रहे। पुलिस से मृतका के परिजनों की जमकर नोकझोंक हुई। इस दौरान दोनों तरफ बीच बाजार में जाम लग गया।

समझाने के बाद माने परिजन
प्रभारी निरीक्षक द्वारा यह बताने पर कि ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया गया है तथा चालक को भी पकड़ लिया गया है, तब जाकर परिजन शांत हुए। उसके बाद परिजन शव को अस्पताल ले जाकर पोस्टमार्टम कराने को राजी हो गए। प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है, ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: प्रेमिका से शादी के लिए अपने ही अपहरण की साजिश रच डाली, घरवालों से फिरौती भी वसूली