बदायूं: विधवाओं से रेप का मामला...पुलिस ने 20 दिन में चार्जशीट की दाखिल

शहर निवासी एक विधवा ने 24 सितंबर को तहरीर देकर दर्ज कराई थी रिपोर्ट

बदायूं: विधवाओं से रेप का मामला...पुलिस ने 20 दिन में चार्जशीट की दाखिल

बदायूं, अमृत विचार। खुद को समाजसेवी बताने वाले राष्ट्रीय एकता परिवार के अध्यक्ष सचिन सूर्यवंशी पर दुष्कर्म, धमकाने, रंगदारी मांगने और ठगी करने जैसे मामले दर्ज हुए हैं। पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा था। आरोप है कि वह ज्यादातर विधवाओं को झांसे में लेकर निशाना बनाता था। पुलिस ने साक्ष्यों को एकत्र कर चार्जशीट तैयार की और पहला मामला दर्ज होने के 20 दिनों में कोर्ट में दाखिल कर दी है जबकि दूसरे मामले में चार्जशीट तैयार की जा रही है। 

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी विधवा ने 24 सितंबर को पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि वह अपने 11 साल के बेटे के साथ किराए पर कमरा लेकर रहती है। उसे अपना कमरा बदलना था। जिसके चलते उसने फेसबुक पर शेयर किया कि किराए के लिए कमरा चाहिए। राष्ट्रीय एकता परिवार के सचिन सूर्यवंशी ने फेसबुक पर उससे संपर्क किया था। कहा कि वह कमरा तलाशने में उसकी मदद करेगा। दोनों संपर्क में आए। नजदीकियां बढ़ीं। आरोप है कि सचिन ने महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया। 

अश्लील वीडियो बनाकर धमकाया
सचिन ने विधवा को झांसा दिया कि उसका पहली पत्नी से तलाक होने वाला है। जिसके बाद वह उस महिला से ही शादी करेगा। महिला का आरोप था कि एक दिन सचिन ने नशे की गोलियां मिलाकर उसे पिला दी और उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। जिसके बाद शादी की बात पर टालमटोल करता रहा। ज्यादा दवाब बनाने पर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। रुपये की मांग की। उसने महिला के सोने व चांदी के जेवर ले लिए।

दूसरी महिला ने भी दर्ज कराई रिपोर्ट
महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकाने, मारपीट और आइटी एक्ट के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने साक्ष्य एकत्र करके और गवाहों के बयान लेकर चार्टशीट कोर्ट में दाखिल की है। वहीं इस मामले के बाद सचिन पर दूसरी महिला ने भी रिपोर्ट दर्ज कराई। उसमें भी चार्जशीट लगाने की तैयारी है। सदर कोतवाल राकेश कुमार सिंह ने बताया कि एक मामले में चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी है। दूसरे मामले में भी जल्द चार्जशीट लगाई जाएगी।

ये भी पढ़ें - बदायूं: शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म, शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी

ताजा समाचार

बरेली से पाकिस्तान जाने वालों की निगरानी क्यों कर रहा है स्वास्थ्य विभाग ? 
राज्य विधि आयोग का अध्यक्ष उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश के समान पेंशन का हकदार
Gautam Gambhir: गौतम गंभीर ने किया केएल राहुल का बचाव, कहा- मैं पूरे विश्‍वास से कह सकता हूं कि...
पूर्व CM मायावती की तस्वीर लगाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले का जानें क्या हुआ
Kanpur: बैड टच मामला: निलंबित दरोगा की पत्नी बोली- 'मेरा पति स्वभाव से चरित्रहीन व्यक्ति है', पुलिस आयुक्त से लगाई न्याय की गुहार
Russian girl: रशियन लड़कियों को पसंद हैं यह खास चीजें, लेकिन देते समय रखें इन बातों का ख्याल, नहीं तो...