Moradabad News : अपमान का बदला लेने को की थी ठेकेदार की हत्या, लड़की छेड़ने पर जूते की माला पहनाकर मोहल्ले में घूमाया था

पाकबड़ा छोड़ने के बाद भी लोगों ने ताना मारना नहीं छोड़ा, ठेकेदार को खेत पर सोने जाते देख बनाया बदला लेने का इरादा

Moradabad News : अपमान का बदला लेने को की थी ठेकेदार की हत्या, लड़की छेड़ने पर जूते की माला पहनाकर मोहल्ले में घूमाया था

पाकबड़ा, अमृत विचार। मोहल्ले की लड़की छेड़ने पर 8 साल पहले जूते की माला डालकर मोहल्ले में घूमाने के बाद से अपमान की आग में जल रहे युवक ने ही चाकू से गोदकर ठेकेदार को मौत के घाट उतारा था। पुलिस पांच दिन से ठेकेदार के हत्यारोपी की तलाश में जुटी थी। पुलिस को आठ साल पहले हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही इस लाइन पर जांच शुरू की और सफलता मिल गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने स्वीकार भी कर लिया है कि अपने अपमान का बदला लेने के लिए ठेकेदार की हत्या की है।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र की सैनी बस्ती निवासी ठेकेदार घनश्याम सिंह सैनी की हत्या बीते बुधवार को खेत में सोते समय बुरी तरह से चाकू से गोदकर कर दी गई थी। परिवार के लोगों ने किसी प्रकार की रंजिश से इनकार करते हुए अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस पिछले पांच दिनों से ठेकेदार के हत्यारोपियों की तलाश कर रही थी, लेकिन हत्या का कोई कारण सामने न आने से पुलिस हवा में हाथ-पांव मारने को मजबूर थी। पुलिस को अचानक आठ साल पहले हुई घटना के बारे में पता चला।

एसपी सिटी रणविजय सिंह के अनुसार क्षेत्र के लोगों से ठेकेदार की हत्या के बारे में पूछताछ के दौरान पता चला कि पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने 8 साल पहले मोहल्ले की लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी। इसकी शिकायत लड़की ने अपने परिजनों से की। इस पर मोहल्ले के लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर जूते की माला पहनाकर उसे मोहल्ले में घुमाया था।

आरोपी युवक के अनुसार जूते पहनाकर घुमाने से सबसे प्रमुख भूमिका ठेकेदार ने ही निभाई थी। इस घटना की वजह से पूरी बिरादरी एवं मोहल्ले में उसकी बदनामी हुई। उसके कई जगह से रिश्ते आये, लेकिन यह बात पता चलने पर उसकी शादी नहीं हो पाई। इसकी वजह से वह और भी अपमानित होता गया। उसके मन में इसी बात को लेकर गुस्सा और भी ज्यादा भरता गया। उसने कुछ दिनों के लिए पाकबड़ा छोड दिया और ट्रक पर ड्राइवरी करने लगा। पाकबड़ा में बहुत कम आना-जाना उसने कर दिया था, लेकिन जब भी वह पाकबड़ा आता लोग उसे ताने देते थे। 

पुलिस के अनुसार आरोपी ने बुधवार की रात ठेकेदार को घर से खेत पर सोने के लिए जाते हुए देख लिया। इसके बाद ही उसने अपने अपमान का बदला लेने की योजना बना डाली। घर से चाकू उठाकर वह उनके पहुंचने के कुछ ही देर बाद खेत पर पहुंच गया और सोते हुए ठेकेदार के ऊपर ताबड़तोड़ हमले करके उनकी जान ले ली। ठेकेदार ने अपने को बचाने के लिए हाथ आगे किए, लेकिन आरोपी लगातार वार करता रहा। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी आराम से अपने घर जाकर सो गया। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसपी सिटी ने बताया कि ठेकेदार के हत्यारोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

जूते की माला पहनाने से अपमानित हुआ इसलिए नाक काटी
ठेकेदार घनश्याम सैनी की हत्या के हिरासत में लिए हत्यारोपी ने स्वीकार किया कि उसे जूते की माला पहनाकर घुमाने सबसे ज्यादा प्रमुखता से ठेकेदार ही शामिल रहा था और इस घटना से उसका बहुत ज्यादा अपमान हुआ था। पूरे इलाके में उसकी नाक कट गई थी। इसी का बदला लेने के लिए उसने हत्या के बाद ठेकेदार की नाक भी काट दी थी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद: मोहल्ले के दबंग ने युवती का घर से निकलना किया दूभर, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

ताजा समाचार

मुरादाबाद : ट्रक की साइड लगने से सड़क किनारे पैदल जा रही महिला घायल, गुस्साए परिजनों ने ड्राइवर को बेरहमी से पीटा
Kanpur:स्वरूपनगर महिला मार्केट अब चार मंजिला ही बनेगी, पांच मंजिल बनाने का प्रस्ताव शासन ने किया निरस्त...
Greater Noida News | ग्रेटर नोएडा में Property Dealer का Murder, दो दोस्तों ने क्यों की हत्या?
हरदोई: कई चौकी प्रभारी बदले गए, नई की हुई तैनाती...जानें किसे कहां मिली जिम्मेदारी
Hardoi News: हरदोई में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला 11 वर्षीय छात्र का शव, 5 दिन से थी लापता, इलाके में हड़कंप
कानपुर में नेशनल टैलेंट सर्च एग्जाम 2024 का कानपुर पोस्टर लॉच कार्यक्रम...मुख्य अतिथि के रूप में मंत्री प्रतिभा शुक्ला मौजूद रहीं