Bareilly News: पति ने काटी पत्नी के पैर की नस, तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम

Bareilly News: पति ने काटी पत्नी के पैर की नस, तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम

बरेली/बहेड़ी, अमृत विचार: बहेड़ी के मोहल्ला टांडा में कहासुनी के बाद पति ने बीवी से मारपीट की और चाकू से उसके पैर की नस काट दी। करीब घंटे भर तक महिला घर में ही तड़पती रही जिसके बाद अत्यधिक रक्तस्राव से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के पिता ने दहेज की मांग पूरी न कर पाने पर हत्या का आरोप लगाते हुए पति समेत छह लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

टांडा निवासी शाहिद उर्फ भूरा ने दो साल पहले मोहल्ले की ही गौसिया से प्रेम विवाह किया था। उसके एक साल का एक बेटा है। दोनों के बीच कुछ समय से अनबन चल रही थी। मंगलवार शाम करीब 5 बजे गौसिया सब्जी काट रही थी। इसी बीच शाहिद से उसका किसी बात पर विवाद हो गया। इस पर शाहिद ने सब्जी काटने वाले चाकू से ही गौसिया के घुटने के नीचे की नस काट दी। लगातार खून बहने से करीब घंटे भर बाद गौसिया की मौत हो गई।

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य जुटाए। तहसीलदार भानुप्रताप और सीओ अरुण कुमार सिंह ने भी मौके पर जांच की। गौसिया के पिता इसरार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बेटी की शादी दो वर्ष पहले हुई थी।

शादी के बाद से पति शाहिद, जेठ एजाज, नन्दोई तौफीक अहमद, ननद शबीना, शब्बू और सीमा दहेज में पांच लाख रुपये की मांग कर रहे थे और प्रताड़ित करते थे। मंगलवार को भी दहेज की मांग पूरी न होने पर सभी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने सभी के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। साथ ही पति को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- नवाबगंज नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष पर ED का शिकंजा, शहला ताहिर के खिलाफ जांच शुरू

ताजा समाचार

प्रियंका ने रोडशो के जरिए किया वायनाड उपचुनाव के प्रचार अभियान का आगाज, कालपेट्टा में उमड़ी भीड़ 
Kanpur: त्योहार को देखते हुए कानपुर सेंट्रल पर यात्रियों की भीड़...स्पेशल ट्रेन भी हुईं फुल, फ्लाइट के किराए आसमान पर
गोंडा: अज्ञात वाहन की ठोकर से सफाई कर्मी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम 
बहराइच: अभियुक्तों का फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले केस, ब्राह्मण आयोग का करें गठन...डीएम को दिया ज्ञापन
कानपुर में दो ट्रेनों की बीच फंसी महिला...छटपटाहट में टकराकर मौत, चार अन्य भी कटने से बचे
कानपुर में निलंबित थानेदार को सह अभियुक्त बनाएगी पुलिस: ट्रेनी दरोगा व दो हेड कांस्टेबल भी बनेंगे आरोपी, जानिए पूरा मामला