फहम लॉन: SP सिटी ने चार्जशीट और विवेचना से जुड़े दस्तावेज किए तलब, अब कार्रवाई की लटकी तलवार

फहम लॉन: SP सिटी ने चार्जशीट और विवेचना से जुड़े दस्तावेज किए तलब, अब कार्रवाई की लटकी तलवार

बरेली, अमृत विचार: सीलिंग की जमीन की खरीद-फरोख्त मामले में फहम लॉन के मालिक आरिफ के भाई शरीफ और वुडरो कॉलेज के अध्यक्ष ऋषि वानी का नाम विवेचना में निकालने के मामले में एसपी सिटी मानुष पारीक ने सीओ कार्यालय से चार्जशीट और विवेचना से जुटे दस्तावेज तलब किए हैं। जांच के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

15 फरवरी को लेखपाल जयनारायन ने थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि जगतपुर में 3589 वर्गमीटर सीलिंग की जमीन को सहसवानी टोला के सैय्यद मोहसिन व मोहम्मद आरिफ ने खुद को जमीन का मालिक बताते हुए वुडरो स्कूल ऑफ सोसाइटी के अध्यक्ष ऋषि वानी, उपाध्यक्ष गुलवानी निवासी सिविल लाइंस के नाम बैनामा कर दिया। इसी तरह से जगतपुर में राजस्व अभिलेख में सीलिंग में दर्ज 468.53 वर्गमीटर जमीन को आरिफ और मोहम्मद शरीफ को बेचा गया। 

नवादा शेखान में 2009 वर्गमीटर सीलिंग की जमीन को चम्पा देवी, द्वारिका, पप्पू, नेतराम ने जमीन का मालिक बताते हुए खुशबू खान को बेच दिया गया। इस केस की विवेचना में पुलिस ने वुडरो कॉलेज के अध्यक्ष ऋषि वानी और फहम लॉन के मालिक आरिफ के भाई शरीफ का नाम मुकदमे से निकाल दिया। बारादरी पुलिस ने ठाकुरादास, पुष्पावानी, गुलवानी, मोहम्मद आरिफ, नेतराम और द्वारिका के खिलाफ चार्जशीट लगा दी। विवेचना में खेल करने के मामले में एसएसपी अनुराग आर्य ने एसपी सिटी को जांच सौंपी। एसपी सिटी ने चार्जशीट और विवेचना से जुड़े दस्तावेज सीओ कार्यालय से तलब किए हैं।

सीलिंग की जमीन कब्जाने और खरीद-फरोख्त के मामले में चार्जशीट और विवेचना से जुड़े दस्तावेज सीओ कार्यालय से तलब किए हैं। मामले की जांच कर रिपोर्ट तैयार की जाएगी। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी- मानुष पारीक, एसपी सिटी।

यह भी पढ़ें- बरेली गोलीकांड: विवादित प्लॉट पर फिर कब्जा करने की कोशिश?, SSP ने भेजी पुलिस

ताजा समाचार

मुरादाबाद : ट्रक की साइड लगने से सड़क किनारे पैदल जा रही महिला घायल, गुस्साए परिजनों ने ड्राइवर को बेरहमी से पीटा
Kanpur:स्वरूपनगर महिला मार्केट अब चार मंजिला ही बनेगी, पांच मंजिल बनाने का प्रस्ताव शासन ने किया निरस्त...
Greater Noida News | ग्रेटर नोएडा में Property Dealer का Murder, दो दोस्तों ने क्यों की हत्या?
हरदोई: कई चौकी प्रभारी बदले गए, नई की हुई तैनाती...जानें किसे कहां मिली जिम्मेदारी
Hardoi News: हरदोई में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला 11 वर्षीय छात्र का शव, 5 दिन से थी लापता, इलाके में हड़कंप
कानपुर में नेशनल टैलेंट सर्च एग्जाम 2024 का कानपुर पोस्टर लॉच कार्यक्रम...मुख्य अतिथि के रूप में मंत्री प्रतिभा शुक्ला मौजूद रहीं