पीलीभीत: सिंघाड़े बेचकर लौट रहे बाइक सवार बुजुर्ग को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर, मौत

पीलीभीत: सिंघाड़े बेचकर लौट रहे बाइक सवार बुजुर्ग को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर, मौत

पीलीभीत, अमृत विचार: सिंघाड़े बेचकर बाइक से घर लौट रहे बुजुर्ग को तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई।  पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है। शव पोस्टमार्टम को भेजकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। 

न्यूरिया थाना क्षेत्र के ग्राम पंडरी के रहने वाले सीताराम (60) पुत्र छेदालाल मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे।  इन दिनों वह गांव के नजदीक एक तालाब से सिंघाड़े निकालकर बिक्री किया करते थे। रोज की तरह मंगलवार सुबह करीब आठ बजे वह बाइक पर सवार होकर सिंघाड़े बेचने के लिए निकल गए। रात करीब आठ बजे के बाद वह मरौरी गांव से वापस अपने घर जा रहे थे।  

रास्ते में बनकटी नहर पुलिया के नजदीक पहुंचते ही ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रुप से घायल हो गए। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर न्यूरिया पुलिस भी आ गई। आनन-फानन में घायल को मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया। वहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक ने सीताराम को मृत घोषित कर दिया। उधर, पुलिस ने जानकारी करने के बाद हादसा करने वाली ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़कर कब्जे में ले लिया। हालांकि उसका चालक हत्थे नहीं चढ़ सका। परिवार वाले भी जानकारी मिलने पर मेडिकल कॉलेज आ गए। दूसरे दिन बुधवार को न्यूरिया पुलिस ने शव का पोस्टमार्टैम कराया।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: 52 दिन से आंदोलन कर रहे ठगी पीड़ित भड़के, जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन

ताजा समाचार

मुरादाबाद : ट्रक की साइड लगने से सड़क किनारे पैदल जा रही महिला घायल, गुस्साए परिजनों ने ड्राइवर को बेरहमी से पीटा
Kanpur:स्वरूपनगर महिला मार्केट अब चार मंजिला ही बनेगी, पांच मंजिल बनाने का प्रस्ताव शासन ने किया निरस्त...
Greater Noida News | ग्रेटर नोएडा में Property Dealer का Murder, दो दोस्तों ने क्यों की हत्या?
हरदोई: कई चौकी प्रभारी बदले गए, नई की हुई तैनाती...जानें किसे कहां मिली जिम्मेदारी
Hardoi News: हरदोई में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला 11 वर्षीय छात्र का शव, 5 दिन से थी लापता, इलाके में हड़कंप
कानपुर में नेशनल टैलेंट सर्च एग्जाम 2024 का कानपुर पोस्टर लॉच कार्यक्रम...मुख्य अतिथि के रूप में मंत्री प्रतिभा शुक्ला मौजूद रहीं