अयोध्या: CBI एंटी करप्शन टीम ने कैंटोमेंट बोर्ड के जेई और मेट को 10 हजार की घूस लेते पकड़ा

अयोध्या: CBI एंटी करप्शन टीम ने कैंटोमेंट बोर्ड के जेई और मेट को 10 हजार की घूस लेते पकड़ा

अयोध्या, अमृत विचार। अयोध्या के कैंट छावनी परिषद कार्यालय एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। मंगलवार को सीबीआई की एंटी करप्शन टीम ने कैंटोमेंट बोर्ड कार्यालय के जेई अमित द्विवेदी और मेट विजय कुमार को 10 हजार घूस लेते पकड़ लिया। सीबीआई टीम आरोपियों को देर रात कार्यालय में पूछताछ के बाद अपने साथ ले गई। 

बताया जा रहा है कि एक ठेकेदार की शिकायत पर सीबीआई की टीम ने मंगलवार को दोपहर में ही यहां आ गई थी। टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दोपहर से ही जाल बुनना शुरू कर दिया था और आरोपितों को रंगे हाथ धर दबोचा। मंगलवार को अयोध्या कैंट छावनी परिषद कार्यालय में अचानक कार से सीबीआई टीम पहुंची और कार्यालय के दोनों गेट को बंद करा दिया। किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई। कार्यालय के सभी कर्मियों को घर जाने की अनुमति दे दी गई और आरोपित दोनों कर्मियों को रोक लिया गया। रात में काफी देर तक दोनों कर्मियों से पूछताछ चलती रही। 

टीम की जानकारी मिलने पर कैंट थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह भी कैंटोमेंट बोर्ड कार्यालय पहुंचे, लेकिन उन्हें भी अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली। उन्होंने बताया कि कार्यालय के गेट पर ताला लगा दिया गया है। टीम की गाड़ी कार्यालय के अंदर खड़ी है, लेकिन हम लोगों को अंदर नहीं जाने दिया गया। मालूम हो कि अभी छह सितम्बर को कैंटोमेंट बोर्ड कार्यालय में करोड़ों रुपए के टेंडर में घपला प्रकरण में सीबीआई टीम का छापा पड़ा था और मामले की जांच प्रचलित है। अभी मामले में किसी पर कार्रवाई की बात सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें- अयोध्या : कैंटोनमेंट बोर्ड के कार्यालय पर सीबीआई का फिर से छापा

ताजा समाचार

बरेली: मनरेगा में गोलमाल, बीडीओ ने बिना काम कराए निकाली रकम
प्रियंका ने रोडशो के जरिए किया वायनाड उपचुनाव के प्रचार अभियान का आगाज, कालपेट्टा में उमड़ी भीड़ 
Kanpur: त्योहार को देखते हुए कानपुर सेंट्रल पर यात्रियों की भीड़...स्पेशल ट्रेन भी हुईं फुल, फ्लाइट के किराए आसमान पर
गोंडा: अज्ञात वाहन की ठोकर से सफाई कर्मी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम 
बहराइच: अभियुक्तों का फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले केस, ब्राह्मण आयोग का करें गठन...डीएम को दिया ज्ञापन
कानपुर में दो ट्रेनों की बीच फंसी महिला...छटपटाहट में टकराकर मौत, चार अन्य भी कटने से बचे