रुड़की: महिला को नशीला पदार्थ सुघांकर किया बेहोश...ले उड़े उचक्के गहने और बैग  

रुड़की: महिला को नशीला पदार्थ सुघांकर किया बेहोश...ले उड़े उचक्के गहने और बैग  

रुड़की, अमृत विचार। बेटी के घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही महिला से बाइक सवार बदमाशों ने नशा सूंघाकर जेवरात लूट लिए। लूट के बाद बदमाशों ने उसे मंगलौर के पास गंगनहर पटरी पर लेजाकर छेाड़ दिया। होश आने के बाद महिला ने सिविललाइंस कोतवाली पहुंचकर मामले से अवगत कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र के टोडा कल्याणपुर गांव निवासी मालदेवी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी बेटी की देवबंद में ससुराल है। सोमवार को वह अपनी बेटी के पास जाने के लिए घर से निकली थी। वह सेना अस्पताल तिराहे के पास खड़े होकर बस का इंतजार कर रही थी। इसी बीच महिला के पास बाइक सवार दो युवक आए। युवकों ने महिला से पूछा कि उन्हें कहां पर जाना है।

महिला ने उन्हें बताया कि वह देवबंद में अपनी बेटी के घर जा रही हैं। जिस पर युवकों ने कहा कि वह भी देवबंद जा रहे है। वह उसे देवबंद तक छोड़ देंगे। महिला ने उनके साथ जाने से मना कर दिया। इसी बीच बाइक पर पीछे बैठा युवक महिला के पास पहुंचा। इससे पहले की महिला कुछ समझ पाती। युवक ने महिला को नशीला पदार्थ सूंघा दिया। इसके बाद महिला बेहोश हो गई।

बदमाशों ने बेहोश होने के बाद उसे बाइक पर बैठाया और अपने साथ ले गए। बदमाशों ने उसके गहने लूट लिए। इसके बाद उसे मंगलौर क्षेत्र के गंगनहर पटरी किनारे स्थित जंगल में छोड़कर फरार हो गए। जब उसे होश आया तो उसने खुद को मंगलौर क्षेत्र में गंगनहर पटरी किनारे पड़े हुए पाया। महिला ने बताया कि उसका बैग भी गायब था। बैग में नगदी और अन्य सामान था। महिला वहां से किसी तरह से अपने गांव में पहुंची और परिजनों को मामले से अवगत कराया। इस मामले में महिला ने कोतवाली सिविल लाइंस पुलिस को तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें - नैनीताल: केवट बनकर सालों से श्रीराम की नैया पार करवा रहे अनवर

ताजा समाचार

प्रयागराज: पूर्व विधायक की तेरहवीं में शामिल हुए उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और रामापति राम त्रिपाठी, दी श्रृद्धांजलि 
फतेहपुर में रील बनाने के चक्कर में जान से खिलवाड़ कर रहे युवक: बीच हाईवे में की कसरत, सोशल मीडिया में VIDEO वायरल
बहराइच: ग्राम प्रधान के मकान से लाखों की चोरी, केस दर्ज कर जांच शुरू
Kanpur: मरम्मत से घंटों गुल हो रही बिजली, लोग परेशान, त्योहारों में न पड़े खलल, इसलिए केस्को कर्मी कर रहे मरम्मत
Nepal : धौलागिरी पर्वत से फिसलने के कारण पांच रूसी पर्वतारोहियों की मौत
अयोध्या: बोर्ड परीक्षा को लेकर कॉलेजों से मांगी गई छात्रों की फोटो युक्त नामावली