प्रयागराज: दोस्तों संग गंगा नदी में नहाने गए दो सगे भाइयों की डूबने से मौत, परिजनों में कोहराम

  प्रयागराज: दोस्तों संग गंगा नदी में नहाने गए दो सगे भाइयों की डूबने से मौत, परिजनों में कोहराम

प्रयागराज, अमृत विचार। दोस्तों संग गंगा नदीं में नहाने गए दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। घटना के दौरान साथी दोस्तों ने डर के कारण दोनों को छोड़कर भाग निकले। दोस्तों ने डूबने वालों के घरवालों को भी घटना की जानकारी नहीं दी। देर शाम होने के बाद दोनों भाइयों के घर न पहुंचने पर परिजन परेशान होकर खोजबीन करने लगे। काफी देर के बाद दोस्तों ने घटना के बारे में बताया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी तलाश के बाद शवों को नदी से बरामद कर लिया।

जानकारी के मुताबिक कैंट थाना अंतर्गत अशोक नगर के रहने वाले राजू पाल के दो बेटों में आयुष (12) और अविनाश (9) अपने कुछ दोस्तों के साथ गंगा नहाने गए थे। नाहते हुए दोनों अचानक गंगा में डूब गए जिससे दोनों की मौत हो गई। दोनों सोमवार दोपहर बाद कैंट कछार में मोहल्ले के लड़कों के साथ गंगा नहाने गए थे। दोनों भाइयों के गंगा में डूबता देख डर के कारण बाकी साथी मौके से भाग निकले थे।

दोनों के घर न पहुंचने पर परेशान घरवालो ने जब खोजबीन शुरू की तो काफी देर बाद दोस्तों ने घरवालों को घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिवार वालों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस साथी दोस्तों के साथ घटना स्थल पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से दोनों भाइयों की खोजबीन शुरू करा दी।  जिसके बाद दोनों का शव बरामद किया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं परिवार में बेटों की मौत से कोहराम मचा है।

ये भी पढ़ें - मोहिनी हत्याकांड: आरोपी अधिवक्ता की जमानत अर्जी खारिज, नहीं काम आई दलीलें