बहराइच: बैंक के निकट वाहन में लगी आग, एक बाइक जलकर राख

बहराइच: बैंक के निकट वाहन में लगी आग, एक बाइक जलकर राख

रिसिया/बहराइच, अमृत विचार। रिसिया के इंडियन बैंक और धार्मिक स्थल के निकट एक परिसर में खड़ी पैशन प्रो बाइक को देर रात अज्ञात लोगों ने फूंक दिया गया। मौके पर माचिस भी मिली, परिसर मालिक की सजगता से बड़ा हादसा टल गया अन्यथा आधा दर्जन बाइक और चौपहिया वाहन चपेट में आ जाते। एक बाइक पूरी जल गई, और दो बाइक को आंशिक नुकसान हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिसिया थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के मोहल्ला आजाद नगर वार्ड में विजय अग्रवाल पुत्र पूरन चंद्र के आवास के निकट उनकी परिसर में आस पास के निवासियों की एक दर्जन से अधिक बाइक और कार खड़ी होती है। पास में ही धार्मिक स्थल भी है। सोमवार देर रात को सत्य नारायण पुत्र राधे श्याम ने अपनी बाइक फैशन प्रो खड़ी कर दी। करीब दस बजे रात को किसी अज्ञात व्यक्ति ने बाइक में आग लगा दी।

आग की लपटे उठती देख विजय अग्रवाल घर से बाहर निकले और हल्ला मचाया। जब तक बाइक को लोग बुझाते तब तक बाइक पूरी जल गई थी। उसकी चपेट में आकर नवनीत अग्रवाल तथा टीपू की बाइक आंशिक रूप से जल गई। सजगता से बड़ा हादसा टल गया। प्रत्यक्ष दर्शियो का कहना है  कि यह किसी अराजक तत्व का ही कार्य है जो अमन चैन में बाधा पैदा कर रहे है। कारण इस परिसर के निकट अक्सर धार्मिक कार्यक्रम भी होते रहते है।

सत्यनारायण ने इस घटना की लिखित सूचना रिसिया पुलिस को दे दी है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह ने बताया कि सूचना मिली है।आस पास के सीसी टीवी कैमरे खंगाले जा रहे है, मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

ये भी पढ़ें : BRICS Summit 2024 : गले मिले, फिर हाथ मिलाया...कजान में पुतिन से मिले पीएम मोदी, बोले- पिछले 15 वर्षों में ब्रिक्स ने अपनी छाप छोड़ी है