हरदोई: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, अमृत विचार की खबर पढ़कर परिजनों ने की शिनाख्त

हरदोई: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, अमृत विचार की खबर पढ़कर परिजनों ने की शिनाख्त

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले के बिलग्राम रोड पर मझिला पुल के पास जिस बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत हुई थी, मंगलवार को दूसरे दिन उसके शव की शिनाख्त कर ली गई है। युवक गांव-गांव फेरी लगा कर गैस चूल्हे की रिपेयरिंग करता था। 

सोमवार को वह कुछ सौदा खरीदने शहर आया और कुछ देर अपनी बहन के घर रुकने के बाद देर शाम को अपने घर वापस जा रहा था, उसी बीच तेज़ रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी थी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हुआ और मेडिकल कालेज पहुंचाया गया, जहां पहुंचते ही उसकी मौत हो गई।

मंगलवार की सुबह उसकी शिनाख्त शैलेंद्र कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी टेढ़नी सरैंया थाना माधौगंज के रूप में की गई। बताया गया है कि शैलेंद्र कुमार गैस चूल्हे के अलावा और भी तमाम घरेलू चीज़ो की रिपेयरिंग के लिए गांव-गांव में फेरी लगाता था। सोमवार को वह अपना कुछ सौदा खरीदने शहर आया और फिर कुछ देर के लिए बहन की ससुराल में रुका रहा। 

 

वहीं से देर शाम को बाइक से अपने घर जा रहा था,उसी बीच सुरसा थाने के मझिला पुल के पास उसे तेज़ रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। शैलेंद्र की दो साल पहले शादी हुई थी,परिवार में उसकी पत्नी सुमन के अलावा एक बेटा अमन है। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया,साथ ही हादसे की जांच शुरु कर दी है।

'अमृत विचार' खबर से हुई शव की शिनाख्त 

'अमृत विचार' में मंगलवार को सुरसा थाने के मझिला पुल के पास हुए हादसे में बाइक सवार की मौत होने की खबर छपी, खबर पढ़ने के बाद टेढ़नी सरैंया के कुछ लोग पहले तो सुरसा थाने पहुंचे, वहां से शव का हुलिया और उसके कपड़ों से पहचाना कि हादसे का शिकार हुआ युवक उन्ही के गांव का शैलेंद्र है। इसका पता होते उसके घर में कोहराम मच गया। पत्नी सुमन के अलावा उसके घर-परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें:-Bhadohi News: भदोही में नेशनल इंटर कालेज के प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी