प्रयागराज : लोकसेवा आयोग गेट के बाहर अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी

प्रयागराज : लोकसेवा आयोग गेट के बाहर अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी


प्रयागराज, अमृत विचार : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के गेट पर सोमवार को काफी संख्या में पीसीएस और आरओ, एआरओ के प्रदर्शन पहुंचे और जमकर प्रदर्शन किया। अभ्यर्थियों ने सरकार और आयोग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्र हाथों में पोस्टर और तख्तियां लेकर सड़क पर धरना देते हुए बैठ गए। इस दौरान गेट और आसपास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रही।

लोकसेवा आयोग गेट पर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों की मांग थी कि  आयोग द्वारा दिसंबर में जो पीसीएस और आरओ-एआरओ की परीक्षा कराई जानी है उसे एक ही दिन में एक ही समय पर कराई जाए। जिससे परीक्षा में पेपर लीक की कोई स्थिति न बन सके। लोकसेवा आयोग गेट पर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों ने अपने हाथ में महात्मा गांधी और चंद्रशेखर आजाद की तस्वीरों को लेकर पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि परीक्षा को दो शिफ्ट में कराना छात्रों के साथ धोखा है। आयोग पीसीएस और आरओ/एआरओ की परीक्षा एक दिन ही दिन एक ही समय पर कराए। जिससे पेपर न लीक हो सके।

धरने पर बैठे अभ्यर्थियों ने मांग किया है कि लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष और सचिव मौके पर आएं और हमारी मांगो को सुनकर उसे पूरा करे। अभ्यर्थी ज्ञापन भी देने के लिए अड़े रहे। आयोग गेट पर बड़ी संख्या में पहुंचे अभ्यर्थियों को देख पुलिस बल तैनात कर दिया गया। वही आयोग गेट के आसपास बैरिकेडिंग भी कर दी गई।

यह भी पढ़ें- बहराइच में करंट लगने से युवक की मौत : गीला कपड़ा डालते समय हुआ हादसा