कानपुर पुलिस बैड टच, सोना हड़पने के बाद अब वसूली में फंसी: माेमबत्ती व्यापारी से 50 हजार वसूले, चौकी इंचार्ज समेत दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

कानपुर पुलिस बैड टच, सोना हड़पने के बाद अब वसूली में फंसी: माेमबत्ती व्यापारी से 50 हजार वसूले, चौकी इंचार्ज समेत दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर में बैड टच, सोना हड़पने के बाद अब वसूली के मामले ने खाकी को शर्मसार किया। घाटमपुर में कस्बा चौकी इंचार्ज और सब इंस्पेक्टर ने मोमबत्ती व्यापारी से 50 हजार रुपये वसूल लिए। पीड़ित ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से पूरी बात बताई। इसके बाद घाटमपुर थाने में शिकायत की। जेसीपी हरीश चंदर ने बताया कि चौकी इंचार्ज और सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही जांच की जा रही है। 

घाटमपुर के रहने वाले उदय प्रकाश साहू व्यापारी है। वह मोमबत्ती का कारखाना चलाते है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीते दिनों कस्बा चौकी प्रभारी आशीष चौधरी और चौकी में तैनात सब इंस्पेक्टर अनुज नागर सादे कपड़े में कारखाने में आए और लाइसेंस न होने का डर दिया और घर का वीडियो बनाने लगे।

 इसके बाद उनको चौकी ले गए, जहां उनको टॉर्चर कर 50 हजार रुपये वसूल लिए। जिसमें 20 हजार ऑनलाइन और तीस हजार रुपये नगद ले लिए। व्यापारी ने वापस लौटने पर वसूली की शिकायत उप्र आदर्श कानपुर पूर्वी व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष महेश वर्मा से की तो व्यापार मंडल ने अधिकारियों को व्यापारी के साथ हुई घटना के बारे में बताया। जेसीपी हरीश चंदर ने बताया कि चौकी इंचार्ज और सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: एसएनके के स्टॉक का मिलान करने में उलझी टीम...करोड़ों रुपये की कर अपवंचना का हो सकता है खुलासा