पीलीभीत: पत्नी से अवैध संबंध के शक ने पति को बनाया हत्यारा, सोते समय छोटे भाई की कर दी थी हत्या, इस तरह सच आया सामने 

पीलीभीत: पत्नी से अवैध संबंध के शक ने पति को बनाया हत्यारा, सोते समय छोटे भाई की कर दी थी हत्या, इस तरह सच आया सामने 

पीलीभीत,अमृत विचार। पत्नी और छोटे भाई के बीच संबंध के शक ने बड़े भाई को हत्यारा बना डाला। आरोपित ने सोते समय छोटे भाई पर फरसे से वार कर हत्या कर दी। न्यूरिया पुलिस ने घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपित बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया। चालान कर कोर्ट में पेश करके हत्यारोपी को जेल भेज दिया है।

बता दें कि न्यूरिया थाना क्षेत्र के ग्राम बहरुआ के रहने वाले सपन घोष (40) पुत्र स्वर्गीय खगेन घोष मजदूरी करते थे। वह अवविाहित थे और पिछले कई सालों से अपनी मां पतासी घोष के साथ गांव में ही रानी कॉलोनी स्थित श्मशान घाट परिसर में मंदिर में रहते थे। 17 अक्टूबर की रात को सपन घोष की गर्दन पर धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी गई थी। मृतक के  बड़े भाई वीर घोष के खिलाफ हत्या करने की नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई थी। एसपी अविनाश पांडेय ने घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी को तीन टीमें गठित की थी। शुरुआती जांच में हत्या अवैध संबंध को लेकर किए जाने की बात निकलकर आ रही थी। रविवार को पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी वीर घोष को गिरफ्तार कर लिया। उसे थाने लाकर न्यूरिया पुलिस ने पूछताछ की।

पुलिस के अनुसार आरोपी ने हत्या करने की बात स्वीकारी और फिर उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल फरसा भी बरामद कर लिया है। आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी और छोटे भाई (मृतक) के बीच  संबंध हैं। इसी को लेकर उसने घटना की रात सोते समय फरसा से सपन घोष की गर्दन पर वार किए और हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति भवन में कैबिनेट सचिव से मिला IPSEF का प्रतिनिधिमंडल, कर्मचारियों की मांगों पर बनी सहमति