बरेली: बहन ने खराब कर दिया साड़ी का ब्लाउज, बस इतनी सी बात पर आग लगाकर दी जान 

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई शाहजहांपुर निवासी महिला की मौत

बरेली: बहन ने खराब कर दिया साड़ी का ब्लाउज, बस इतनी सी बात पर आग लगाकर दी जान 

बरेली, अमृत विचार। शाहजहांपुर शाहदनगर बड़ा मोहल्ला थाना सदर से एक बेहद अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने खुद को आग लगा कर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक महिला की बहन ने उसके ब्लाउज की आस्तीन खराब कर दी थी, जिससे नाराज महिला ने घर में खुद पर तेल डालकर आग लगा ली।

यह देख परिजनों ने आग को बुझाया मगर तब तक महिला का आधे से ज्यादा शरीर आग से झुलस चुका था। इसके बाद परिजनों ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन महिला की गंभीर हालत देख कर उसे निजी अस्पताल में रेफर किया गया। निजी अस्पताल में महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

आपस में देवरानी जेठानी भी थीं बहने

कुलड़िया बसहरी की रहने वाली 22 वर्षीय आशा की शादी डेढ़ साल पहले शाहजहांपुर शाहद नगर बड़ा मोहल्ला थाना सदर निवासी उमा शंकर से हुई थी। कुछ दिन बाद ही आशा की बहन रुची की शादी भी उमा शंकर के भाई के साथ हो गई थी। दोनों बहने साथ रहती थी और अपने कपड़े भी एक दूसरे की अलमारी में रख दिया करती थीं।

ब्लाउज खराब होने को लेकर हुआ था विवाद

कुछ दिन पहले आशा का रुची से ब्लाउज खराब करने को लेकर काफी विवाद हुआ था, वह ब्लाउज खराब होने को लेकर काफी परेशान रहने लगी थी । 15 अक्टूबर के दिन आशा ने इसी बात पर नाराज होकर तेल डालकर आग लगा ली। आशा को जलता देखकर पति उमा शंकर और ससुर आग बुझाकर बचाने का प्रयास किया। बमुश्किल आग बुझाकर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने आशा की गंभीर स्थिति को देखते हुए निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां उसकी 20 अक्टूबर को इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उमा शंकर ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसे आत्महत्या से पहले कई बार बहन से नाराजगी जताते हुए आत्महत्या कर लेने की बात कह चुकी थी।