खटीमा: प्रेम-प्रसंग के चलते गांव पहुंचे युवक को बुरी तरह पीटा, मौत

खटीमा: प्रेम-प्रसंग के चलते गांव पहुंचे युवक को बुरी तरह पीटा, मौत

खटीमा, अमृत विचार। उत्तराखंड उत्तर प्रदेश सीमा से लगे गांव में प्रेम प्रसंग के चलते पहुंचे युवक को लोगों ने बांधकर लाठी डंडों से पीट पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल युवक को नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में मोहनपुर निवासी कमलजीत सिंह ने कहा कि शुक्रवार रात्रि करीब आठ बजे पास के गांव जादोपुर निवासी एक विधवा ने उसके भाई अनिल सिंह (27) पुत्र जगत सिंह निवासी मोहनपुर को फोन कर गांव बुलाया। इस पर उसका भाई अनिल सिंह रात्रि में उससे मिलने घर पहुंचा।

जहां पहले से ही योजना के तहत लाठी डंडों के साथ तैयार बैठे कृष्ण सिंह, सुमित सिंह और सुन्दरवती सहित कुछ अन्य लोगों ने उसे हाथ पांव बांधकर बुरी तरह से पीटा। इतना ही नहीं आरोपियों ने उनके रिश्तेदार को घटना की जानकारी देते हुए कहा कि अपने आदमी को ले जाओ। इस पर मृतक की मां और वे घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि उसके भाई के हाथ पांव बंधे हैं और लोग उसे पीटने में लगे हैं।

आरोपियों से छुड़ाकर घायल अनिल को तत्काल नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इधर हत्या के मामले को देखते हुए कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने टीम के साथ मौका मुआयना किया। वहीं पुलिस ने कमलजीत सिंह की तहरीर पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि हत्या का यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें - बाजपुर: डंपर ने सड़क पार कर रहे युवक को कुचला, मौत