रामपुर : मेंथा व्यापारी की दुकान से दिनदहाड़े दो बाइक सवारों ने पौने दो लाख रुपये उड़ाए

रामपुर : मेंथा व्यापारी की दुकान से दिनदहाड़े दो बाइक सवारों ने पौने दो लाख रुपये उड़ाए

रामपुर, अमृत विचार। शनिवार को दिन दहाड़े नगर के मुख्य मार्ग पर जलकल परिसर के बराबर स्थित मेंथा ऑयल की दुकान से मेंथा कारोबारी की गैर मौजूदगी में दो बाइक सवार लकड़ी की गुल्लक उठा ले गए। जिसमें पौने दो लाख रुपये रखे थे। मेंथा व्यापारी दुकान पर वापस आया तो लकड़ी की गुल्लक (पेटी) गायब थी। पीड़ित द्वारा पुलिस को घटना की तहरीर दे दी गयी है। पुलिस जांच में जुट गई है।

नगर के मोहल्ला भब्बलपुरी में अब्दुल माजिद की पुलिया के बराबर के निवासी जुल्फिकार अली पुत्र मुश्ताक अली की नगर के मुख्य मार्ग पर जलकल परिसर के बराबर में मेंथा ऑयल की दुकान है। वह लगभग पिछले 30 वर्षों से दुकान में मेंथा का कारोबार करता चला आ रहा है। शनिवार को दोपहर दो बजे वह जरूरी काम से दुकान से हटकर पास ही कुछ दूरी पर जरूरी काम से गया था। दुकान में लकड़ी की गुल्लक(पेटी) में पौने दो लाख रुपए की नकदी रखी थी। जब वह कुछ देर बाद  वापस आया तो लकड़ी की गुल्लक पैसों समेत गायब थी।जिसे देख मेंथा व्यापारी के होश उड़ गए। उसने रोना शुरू कर दिया।

1

घटना बाद घर में बैठे गुमसुम लोग

जिससे आसपास के दुकानदार एवं राहगीर एकत्रित हो गए।आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पता चला कि दो लोग जो बाइक पर सवार थे वह रुपयों से भरी लकड़ी की गुल्लक उठाकर ले गए। पीड़ित की ओर से इस मामले की कोतवाली पुलिस को लिखित सूचना दे दी गई है। सूचना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। इस तरह दो लाख रुपये चले जाने से व्यापारी और  उसका परिवार सख्त सदमे में है। व्यापारियों ने पुलिस से शीघ्र घटना के खुलासे की मांग की है।

 मेंथा कारोबारी की दुकान से अज्ञात लोग गुल्लक उठाकर ले गए। जिसमें  काफी  पैसे बताए जा रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है। - केएन आनंद सीओ टांडा 

ये भी पढ़ें : रामपुर: दुष्कर्म को दोषी को 20 साल की सजा, 1.15 लाख का जुर्माना