तिहाड़ जेल से रिहा हुए सत्येंद्र जैन, कहा- हम अन्याय के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे

तिहाड़ जेल से रिहा हुए सत्येंद्र जैन, कहा- हम अन्याय के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें मोहल्ला क्लीनिक और यमुना नदी की सफाई जैसी दिल्ली सरकार की परियोजनाओं को रोकने के लिए गिरफ्तार किया गया था। शुक्रवार शाम जेल से बाहर आए जैन ने अपनी पहली प्रतिक्रिया में आरोप लगाया कि उन्हें, अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह जैसे ‘आप’ नेताओं को देश में आम लोगों को राजनीति में आने से रोकने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी गिरफ्तारी केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश का हिस्सा थी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं कि सरकार आम आदमी के लिए काम करे, न कि कुछ चुनिंदा लोगों के लिए। 

जैन ने रिहाई के बाद तिहाड़ जेल के बाहर ‘आप’ नेताओं और कार्यकर्ताओं संबोधित करते हुए कहा, ‘‘हम अन्याय के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे और आम आदमी के लिए काम करेंगे।’’ मार्च, 2022 में धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए गए ‘आप’ नेता का दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी, पार्टी नेता मनीष सिसोदिया, राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और कई विधायकों तथा नेताओं ने स्वागत किया। 

तिहाड़ जेल से बाहर निकलते ही जैन ने सिसोदिया और सिंह को गले लगाया और वहां इंतजार कर रहे समर्थकों की ओर हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इससे पूर्व दिन में दिल्ली की एक अदालत ने सत्येंद्र जैन को धनशोधन के एक मामले में “सुनवाई में देरी” और “लंबे समय तक जेल में रहने” का हवाला देते हुए जमानत दे दी थी।

यह भी पढ़ें:-बहराइच हिंसा के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- पिता, भाइयों, पति और देवर का कर सकती है एनकाउंटर