शाहजहांपुर: डिवाइडर से टकराकर पलटी कार; हादसे में 2 लोग हुए घायल, पीलीभीत के दरोगा की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

शाहजहांपुर: डिवाइडर से टकराकर पलटी कार; हादसे में 2 लोग हुए घायल, पीलीभीत के दरोगा की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

खुटार, अमृत विचार। पूरनपुर रोड पर आशीर्वाद पैलेस के सामने शुक्रवार शाम करीब 7:30 बजे डिवाइडर से कर टकरा गई। कार में सवार जनपद पीलीभीत कोतवाली में तैनात दरोगा प्रकाश चंद शर्मा और उनके साथी रोहित कुमार (21) घायल हो गए। दोनों जनपद एटा कोतवाली स्टेशन रोड के पास रहते है। 

हादसे के बाद आसपास दुकानदार और राहगीरों की भीड़ लग गई। मौजूद लोगों ने इसकी सूचना खुटार थाने में दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को खुटार सीएचसी ले गई। जहां डॉक्टर ने गंभीर घायल दरोगा प्रकाश चंद शर्मा को जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। 

जबकि साथी रोहित कुमार की मरहम पट्टी करने के बाद छुट्टी दे दी। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। उधर, पुलिस ने घायलों के परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस ने सड़क के बीचो-बीच पलटी कार को क्रेन से हटवा लिया और थाने परिसर में खड़ा करा दिया है। 

हालांकि, गनीमत रही कि हादसे में दोनों लोग बाल-बाल बच गए। इधर, घायल रोहित कुमार ने बताया कि वह दरोगा प्रकाश चंद्र शर्मा के साथ हाईकोर्ट इलाहाबाद किसी काम से जा रहे थे। अचानक डिवाइडर से कार टकरा गई और हादसा हो गया। परिजनों को जानकारी दे दी है।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद: खेत में फसल काट रही महिला पर तेंदुए ने किया हमला, साथी महिलाओं ने लाठी-डंडों से भगाकर बचाई जान