बदायूं: दामाद और बेटी ने ही मिलकर कर दिया कांड, नशा देकर जेवर किए पार

बदायूं: दामाद और बेटी ने ही मिलकर कर दिया कांड, नशा देकर जेवर किए पार

बदायूं, अमृत विचार। दामाद ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर ससुरालीजनों को नशीला पदार्थ मिलाकर पकौड़ी और कोल्ड ड्रिंक पिला दी। जिससे उसकी सास समेत सभी ससुरालीजन बेहोश हो गए। जिसके दामाद और उसकी पत्नी घर पर शादी के लिए रखे जेवर लेकर भाग गए। सास के कहने के बाद भी दामाद और बेटी ने जेवर वापस करने से मना कर दिया। सास ने दामाद और बेटी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव बसोलिया निवासी नूरवशर पत्नी इबने हसन ने पुलिस को तहरीर दी थी। जिसमें उन्होंने बताया कि उनके भाई मैजाद और अब्दुल सलाम जिले से बाहर रहकर मजदूरी करते हैं। कुछ दिनों के बाद अब्दुल सलाम की शादी होने वाली है। बाहर रहने की वजह से दोनों भाइयों ने शादी के लिए बनवाए गए अपने जेवर एक तोला सोने की मांग पट्टी, 300 ग्राम चांदी का तोड़ा, दो जोड़ी चांदी के हाथ के फूल, चांदी की चेन, एक पैंडल, तीन जोड़ी तौड़िया, चांदी की चार चूड़ियां, सोने की दो लौंग, पैरों के चांदी के चार छल्ले, तीन अंगूठी, सोने की एक अंगूठी नूरबशर के घर पर रख दी थी। नूरबशर का दामाद बुलंदशहर निवासी नासिर पुत्र वाहिद, बेटी सद्दो महिला के घर पर आए हुए थे। 7 अक्टूबर 2024 की शाम लगभग सात बजे दामाद नासिर बाजार गया और पकौड़ी, कोल्ड ड्रिंक लेकर आया। जिसमें उसने नशीला पदार्थ मिलाया था। नूरबशर और उनके परिजनों को पकौड़ी और कोल्ड ड्रिंक खिला-पिला दी। सभी बेहोश हो गए। आरोप है कि इसका फायदा उठाकर नासिर और बेटी सद्दो महिला के घर पर रखे जेवर लेकर चले गए। दामाद और बेटी को कहा तो वह झगड़ा करने पर आमादा हो गए। वह जेवर वापस करने को राजी नहीं हैं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी दामाद और बेटी पर रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें - बरेली-बदायूं फोरलेन के लिए 1527 करोड़ का बजट मंजूर

ताजा समाचार

वित्तीय अनियमितता मे हटाए गए टॉमसन कालेज के प्रबंधक, जांच में आरोपों की पुष्टि होने पर डीएम ने की कार्रवाई 
मुरादाबाद: रामपुर हाईवे पर कार सवार युवकों ने की महिला के अपहरण की कोशिश, शोर मचाने पर हुए फरार, रिपोर्ट दर्ज
अमरोहा: भवालपुर में दो पक्षों में पथराव, कई लोग हुए घायल, पुलिसकर्मियों को भी लगे पत्थर, 28 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज
प्रतापगढ़ में भीषण हादसा: सफाईकर्मियों से भरी पिकअप पलटी, 17 घायल, 8 की हालत गंभीर
लखनऊ: कर्मचारियों को एक जुट करने में जुटा महासंघ, बड़े संघर्ष के बन रहे आसार
Kanpur: यूपीएससी की तैयारी कर रही युवती से दुष्कर्म का प्रयास; आरोपी ने शादी का दिया था झांसा, बदनाम करने की दी धमकी, रिपोर्ट दर्ज