प्रतापगढ़: तहसीलदार की विदाई पर राजस्वकर्मियों ने फूहड़ गाने पर किया डांस, उड़ाए नोट, देखें Video

डीएम ने एसडीएम को सौंपी मामले की जांच, राजस्वकर्मियों से मांगा गया स्पष्टीकरण

प्रतापगढ़: तहसीलदार की विदाई पर राजस्वकर्मियों ने फूहड़ गाने पर किया डांस, उड़ाए नोट, देखें Video

लालगंज/प्रतापगढ़/ अमृत विचार। तहसीलदार लालगंज की विदाई समारोह में राजस्व कर्मचारियों ने फूहड़ गानों पर नृत्यांगनाओं के साथ जमकर डांस किया और खुलेआम रुपये उड़ाये। इस अमर्यादित कृत्य का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। डीएम ने एसडीएम लालगंज को मामले की जांच सौंपी है। मंच पर मौजूद राजस्वकर्मियों से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

तहसीलदार धीरेंद्र प्रताप सिंह सेवानिवृत्त हो गए हैं। उनकी विदाई के सम्मान में समारोह कार्यक्रम के लिए प्रशासन से अनुमति ली गई थी। विदाई समारोह के बाद नृत्यांगनाओं को मंच पर बुलाकर अश्लील गानों पर कर्मचारियों ने जमकर डांस किया। खास बात यह रही कि यह सबकुछ तहसील परिसर में हुआ, जहां एसडीएम स्वयं एक महिला हैं। देर रात तक चले कार्यक्रम का वीडियो तेजी से वायरल हुआ।

नृत्यांगनाओं के साथ राजस्व कर्मी डांस करते हुए नोट उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। मामले में जिलाधिकारी संजीव रंजन ने कहा कि यह बेहद अमर्यादित और शर्मनाक है। उन्होंने इसे गम्भीरता से लेते हुए एसडीएम लालगंज को कर्मचारियों को चिन्हित कर स्पष्टीकरण लेने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही बार एसोसिएशन को भी नोटिस दिए जाने की बात कही। 

एक वीडियो संज्ञान में आया है। जो लालगंज तहसील परिसर में सेवानिवृत्त तहसीलदार के विदाई समारोह का है। यह समारोह अधिवक्ता संघ द्वारा आयोजित किया गया था। एसडीएम लालगंज को निर्देशित किया गया है कि वीडियो की जांच करें। नियम का उलंघन करने वाले सम्बंधित राजस्वकर्मियों से स्पष्टीकरण लिया जा रहा है। अधिवक्ता संघ को भी पत्र लिखा गया है कि भविष्य में इस तरह की पुनरावृत्ति न हो..,संजीव रंजन, जिलाधिकारी प्रतापगढ़।

ये भी पढ़ें : इंटर मिलान ने MLS सपोर्टर्स शील्ड जीती, लियोनेल मेस्सी की 46वीं ट्रॉफी