Bahraich : फर्नीचर कारोबारी की दुकान में लगी आग, धूं-धूंकर जली बाइक

Bahraich : फर्नीचर कारोबारी की दुकान में लगी आग, धूं-धूंकर जली बाइक

बहराइच, अमृत विचार। शहर के हीरा सिंह बाजार में समुदाय विशेष से जुड़े एक युवक की फर्नीचर की दुकान में आग लग गई। जिसमें बाइक भी जल गई। पड़ोस में स्थित मोबाइल की दुकान में चोरी हुई है। दुकान मालिक ने चोरी के बाद आग लगाए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


दरगाह थाना क्षेत्र के छावनी चौराहा निवासी मोहम्मद शरीफ की फर्नीचर और मोबाइल की दुकान कोतवाली नगर के हीरा सिंह मार्केट में स्थित है। दोनों दुकान आसपास संचालित है। मोहम्मद शरीफ ने बताया कि मंगलवार रात को वह दुकान बंद कर चले गए। देर रात को किसी ने मोबाइल की दुकान में पीछे से घुसकर चोरी की। इसके बाद फर्नीचर की दुकान में आग लगा दी। दुकान में खड़ी बाइक में भी आग लगा दी। इसकी जानकारी सुबह 4.30 बजे पड़ोस के लोगों ने दी। इस पर वह सभी मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। दमकल कर्मियों ने आग बुझाया। लाखों का नुकसान हुआ है। दुकान मालिक ने आग लगाने और चोरी करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। कोतवाली नगर की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की है।

इस मामले में कोतवाल दिनेश कुमार पांडेय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के मिलने के बाद केस दर्ज किया जायेगा। वहीं दुकान में आग लगने से एक बार माहौल फिर गर्म हो गया है। उधर सीएफओ कुमार विशाल गौड़ का कहना है कि आग लगने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंच कर आग बुझा दिया है। कारण अभी पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें- अयोध्या : भाजपा संविधान बदलने का कर रही है कुचक्र : कांग्रेस महासचिव