बहराइच: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड...हत्यारोपी के भाई समेत चार लोगों को मुंबई ले गई पुलिस 

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में नामजद और फरार आरोपियों के परिवार के लोग हैं शामिल 

बहराइच: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड...हत्यारोपी के भाई समेत चार लोगों को मुंबई ले गई पुलिस 

बहराइच, अमृत विचार। मुंबई के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में नामजद जिले के दो आरोपियों के परिवार के चार लोगों को मुंबई पुलिस साथ लेकर चली गई है। अब इनसे अन्य राज उगलवाने का काम मुंबई पुलिस करेगी।

मुंबई में बालीवुड के नजदीकी एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या शनिवार रात 11.30 बजे हत्या कर दी गई थी। मौके से पकड़े गए आरोपी ने दो शूटरों के नाम बताएं थे। जिसमें दोनों शूटर जिले कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गंडारा निवासी धर्मराज कश्यप और शिवा गौतम शामिल हैं। इनमें मुंबई पुलिस ने धर्मराज को गिरफ्तार कर लिया। जबकि शिव गौतम फरार चल रहा है। 

सोमवार को मुंबई पुलिस कैसरगंज के गंडारा बाजार पहुंची। कैसरगंज थाने की पुलिस की मदद से दोनों धर्मराज और शिवा के परिवार के लोगों से मिले। इसके बाद धर्मराज के भाई अनुराग और पिता राधेश्याम के साथ फरार शिवा के पिता बाल किशन समेत चार लोगों को अपने साथ लेकर चली गई है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामानंद कुशवाहा ने बताया कि मुंबई पुलिस आई थी। कितने लोगों को साथ ले गई है, इसकी जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें- बहराइच सांप्रदायिक हिंसा में दर्ज हुआ दो केस, 51 गिरफ्तार, पूरे दिन महराजगंज में जमा रहे एडीजी लॉ एंड ऑर्डर