Kannauj: किशोरी से दुष्कर्म मामला: बचाव पक्ष ने बहस के लिए मांगा लंबा समय, आरोपों पर इस दिन होगी बहस...

दो पूर्व ब्लॉक प्रमुख व पीड़िता की बुआ की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई कोर्ट में पेशी

Kannauj: किशोरी से दुष्कर्म मामला: बचाव पक्ष ने बहस के लिए मांगा लंबा समय, आरोपों पर इस दिन होगी बहस...

कन्नौज, अमृत विचार। किशोरी से दुष्कर्म मामले में फंसे पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव, उनके भाई वीरपाल सिंह उर्फ नीलू यादव और पीड़िता की बुआ तीनों आरोपियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी हुई। आरोपों पर बहस के लिए 18 अक्टूबर का समय मुकर्रर किया गया है। हालांकि बचाव पक्ष ने लंबा समय मांगा इस पर अभियोजन ने जिरह की।

मंगलवार को विशेष न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट अलका यादव की कोर्ट में दुष्कर्म के आरोपी व सह आरोपियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। बताया गया है कि बचाव पक्ष ने पेपर की नकल मांगी थी। ये कागज मंगलवार को उनको रिसीव कराए गए। 

शासकीय अधिवक्ता नवीन दुबे ने बताया कि न्यायालय ने अगली सुनवाई के लिए 18 अक्टूबर का समय दिया है। इसमें आरोपों पर बहस होगी। बताया गया है कि कानपुर से आए बचाव पक्ष के अधिवक्ता आशुतोष मिश्र आदि ने कोर्ट से बहस के लिए लंबा समय मांगा, इसको लेकर शासकीय अधिवक्ता ने अपनी बात भी रखी। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद तीन दिन का समय दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Kannauj: स्टाफ नर्स ने डॉक्टर प्रेमी से प्रताड़ित होकर दी थी जान, भाई की तहरीर पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज