सुलतानपुर: तालाब किनारे मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

मृतक ट्रक चला करता था परिवार का भरण पोषण, परिजनों में कोहराम

सुलतानपुर: तालाब किनारे मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

सुलतानपुर, अमृत विचार। मंगलवार की सुबह तालाब के किनारे एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिला।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। जबकि, पुलिस हत्या व आत्महत्या में उलझी है। 

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बरौंसा गोपी का पुरवा गांव के तालाब में गांव निवासी प्रवेश उर्फ कल्लू (34) पुत्र देव प्रकाश उर्फ झल्लू का शव दिखा। जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने परिजनों व जयसिंहपुर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे जयसिंहपुर कोतवाल अनिरूद्ध कुमार सिंह व बरौसा चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार मिश्रा ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रवेश ट्रक चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। सोमवार को ट्रक में गिट्टी लेकर आया था। खाली कर घर आया था। शाम को फिर गिट्टी लोड करने की बात कहते हुए घर से निकला था। मंगलवार की सुबह उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में पाया गया। मृतक की आंख पर चोट के निशान मिले हैं। 

साथ घटनास्थल पर खून भी फैला हुआ था। युवक की मौत से पत्नी क्षमता का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं, पुत्र गौरव 6 वर्ष, पुत्री माही 4 वर्ष, नैंसी 2 वर्ष के ऊपर से पिता का साया उठ गया है। वहीं, मृतक युवक के पिता ने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है।जयसिंहपुर कोतवाल अनिरूद्ध कुमार सिंह ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट व तहरीर के आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें: बहराइच सांप्रदायिक हिंसा: शव लेकर तहसील के लिए रवाना हुई हजारों की भीड़, पूरा इलाका छावनी में तब्दील