परिवारवाद और जमीदारी को बढ़ाने वाले लोगों की जमात है इंडी गठबंधन : डिप्टी सीएम बिहार

परिवारवाद और जमीदारी को बढ़ाने वाले लोगों की जमात है इंडी गठबंधन : डिप्टी सीएम बिहार

अयोध्या, अमृत विचार. धार्मिक यात्रा पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिंहा अयोध्या पहुंचे। धार्मिक अनुष्ठान को संपन्न किया, जिसके बाद हनुमान गढ़ी और राम मंदिर में भी दर्शन पूजन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सनातन की संतानों का सबसे पवित्र तीर्थ स्थल अयोध्या है जहां विराजमान श्रीराम सभी के प्रतीक हैं। प्रधानमंत्री के द्वारा नए मंदिर का उद्घाटन किया गया और आज पूरे भारत के अंदर सकारात्मक ऊर्जा का संचार हुआ है। इसलिए इस धरती को नमन करने और मर्यादा का जो अध्याय शुरू हुआ है वह आगे बढ़े यही कामना के लिए रामलला के दरबार में आए हैं।

हरियाणा में भाजपा की जीत पर कहा कि यह जीत हनुमान जी के आशीर्वाद से संभव हुई है। वहीं विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब ऐसे विचारधारा के लोग कमजोर पड़ रहे हैं क्योंकि अब उनके समापन का समय आ चुका है। विधानसभा का चुनाव अपने समय पर होगा। वही इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह इंडी गठबंधन के लोग परिवारवाद और जमीदारी को बढ़ाने वाले लोगों की जमात हैं।

यह जनता की गाढी कमाई को लूटकर भ्रष्टाचार की अकूत संपत्ति को बचाने के लिए गठबंधन को तैयार किया है, लेकिन भाजपा के हनुमान से इंडी गठबंधन डर गया है, उसकी लंका जलना तय है कोई रोक नहीं पाएगा। बिहार को लेकर कहा कि मर्यादा संस्कृति, संस्कार और विरासत देश के महान सम्मान और स्वाभिमान को बढ़ाता है जिसकी शुरुआत अब बिहार में होगी