एयर इंडिया विमान को मिली बम से उड़ाने की धमकी : मुम्बई से न्यूयॉर्क जा रही थी फ्लाइट, डायवर्ट कर दिल्ली एयरपोर्ट पर कराई लैंडिंग

 एयर इंडिया विमान को मिली बम से उड़ाने की धमकी : मुम्बई से न्यूयॉर्क जा रही थी फ्लाइट, डायवर्ट कर दिल्ली एयरपोर्ट पर कराई लैंडिंग

अमृत विचार, नई दिल्ली : मुम्बई से न्यूयॉक जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट को सोमवार सुबह बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस धमकी के बाद फ्लाइट में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद फ्लाइट को फौरन दिल्ली की ओर डायवर्ट कर उससे सुरक्षित लैंड करा लिया गया है। फ्लाइट की लैंडिंग के बाद विमान की जारी है। खबर लिखे जाने तक फ्लाइट में किसी बम के मिलने की सूचना नहीं है। जांच अधिकारियों की मानें तो सभी यात्री सुरक्षित है। जांच जारी है।

दरअसल, Air India फ्लाइट संख्या AI-119 ने देर रात दो बजे मुम्बई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट से न्यूयार्क के लिए उड़ान भरी थी। फ्लाइट में 239 यात्री सवार थे।  फ्लाइट को टेकऑफ हुए थोड़ा ही समय बीता था कि तभी उसे बम से उड़ाने की धमकी मिली। इस धमकी के बाद फ्लाइट में बैठे यात्रियों में हड़कम्प मच गया।

इसके बाद फ्लाइट को सुरक्षा कारणों से दिल्ली की ओर डायवर्ट कर दिय गया। अधिकारियों ने बताया कि वर्तमान में फ्लाइट नई दिल्ली के  इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर खड़ी है और यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है।