अयोध्या: भाकियू की पंचायत में लगा गन्ना समिति चुनाव में धांधली का आरोप

कहा- वर्दी और लाठी के साथ पंचायत में आएंगे कार्यकर्ता

अयोध्या: भाकियू की पंचायत में लगा गन्ना समिति चुनाव में धांधली का आरोप
पंचायत में मौजूद भाकियू पदाधिकारी।

अयोध्या, अमृत विचार। भारतीय किसान यूनियन ने शुक्रवार को शहीद उद्यान में पंचायत की। बैठक में संगठन की मजबूती के साथ ही समस्याओं के समाधान के लिए बड़ा आंदोलन खड़ा करने की बात कही गई। पंचायत में राष्ट्रीय महासचिव घनश्याम वर्मा ने कहा कि शासन- प्रशासन किसानों की समस्या का समाधान करने के बजाय समस्या पैदा कर रहा है। इसका जवाब देना होगा। 

प्रशासन भाजपा का कठपुतली बनकर किसानों मजदूरों के साथ अन्याय कर रहा है। इसके लिए यूनियन को मजबूत करने के साथ ही संगठित होना होगा। कहा कि प्रदेश सरकार के इशारे पर प्रत्येक जिले में प्रशासन और पुलिस ने गैर भाजपाइयों व किसानों को नामांकन नहीं करने दिया। कई होम अरेस्ट जैसी स्थिति में तो कई को उम्मीदवारों को मारपीट कर बंद किया गया। कुछ के नामांकन बिना किसी कारण के खारिज कर दिया गया।

जिलाध्यक्ष राम गणेश मौर्य ने प्रत्येक पदाधिकारी को सक्रिय सदस्य बनने के लिए अपने-अपने गांव में 25 साधारण सदस्य बनाने के लिए कहा। कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता पदाधिकारी किसान पंचायत में पूरे वर्दी व लाठी के साथ आएगा। कहा कि 25 अक्टूबर को कलेक्ट्रेट के पास किसान महापंचायत की जाएगी। 
 पंचायत में अभयराज ब्रह्मचारी, सूर्यनाथ वर्मा, भागीरथी वर्मा, देवी प्रसाद वर्मा, संतोष वर्मा, जितेंद्र कुमार, प्रेम शंकर वर्मा, राम अवतार चौहान, रामबचन भारती, जगदीश यादव, दशरथ सिंह, शिव बहादुर पासवान, मंशाराम वर्मा, राहुल वर्मा, उर्मिला निषाद, लल्लू राम शर्मा आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- अयोध्या में धर्मांतरण की कोशिशें नाकाम, पुलिस ने 8 को हिरासत में लिया, ढोल, मंजीरा और ईसाई धर्म की पुस्तकें बरामद

ताजा समाचार

हिंदू एकता सम्मेलन में श्री कृष्ण जन्मभूमि और अशुद्ध प्रसाद का मुद्दा रहा हावी  
कानपुर में युवक ने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का किया प्रयास...FB पर लगाई आपत्तिजनक स्टोरी
बरेली: किया था बवाल...अब बिथरी के भाजपा ब्लॉक प्रमुख के, पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट
संभल: डीजे के साउंड बॉक्स से दबकर 6 साल के बच्चे की मौत, 3 घायल...परिजनों में कोहराम
रामपुर: पांच वर्ष की बालिका से 70 वर्षीय वृद्ध ने किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज
कानपुर में युवक ने CSJM विश्वविद्यालय में साथ पढ़ने वाली छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी