प्रयागराज: घर से निकली नौवीं की छात्रा की डैम में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

एक दिन पहले घर से निकली थी छात्रा

प्रयागराज: घर से निकली नौवीं की छात्रा की डैम में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार। घर से चाऊमीन खरीदने जा रही छात्रा को घरवालों ने फटकार लगा दी। जिसके बाद छात्रा घर से बिना बताए निकल गई। रविवार को छात्रा की लाश घर से 300 मीटर दूर डैम में मिली। शव उसके भाई ने देखा तो सूचना पुलिस और घरवालों को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जांच की जा रही है। मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र के बेंदौ गांव का है।

औद्योगिक थाना क्षेत्र के बेंदौ गांव के रहने स्व दिनेश पटेल की 15 वर्षीय बेटी महिमा पटेल 9वीं की छात्रा थी। घरवालों के मुताबिक शनिवार शाम वह घर से खरीदने लेने जाने की जिद कर रही थी। जिसपर उसकी मां ने उसे फटकार लगा दी। घर से नाराज होकर निकल गई। देर रात और सुबह तक वह वापस नही लौटी तो भाई सूबेदार उर्फ़ धोनी ने करीब 12 बजे औद्योगिक थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। वहीं करीब दो बजे भाई ने थाना प्रभारी को सूचना दी कि घर के पास डैम में उसके बहन की लाश मिली है। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी कुशल तिवारी ने बताया कि भासी ने जानकारी दी थी। घरवालों से भी पूछताछ क़ी जा रही है। 

मामले में डीसीपी विवेक यादव ने बताया कि लड़की की लाश मिली है। आंख के ऊपर चोट के निशान मिले है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शव मिलने की जानकारी मृतका के भाई ने ही पुलिस को दी थी। लड़की के साथ दुष्कर्म जैसे कोई बात सामने नही आई है। पीएम रिपोर्ट के बाद मामले में सच्चाई सामने आएगी। घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: डंपर की टक्कर से महिला की मौत, पति घायल...लोगों ने किया चक्काजाम

ताजा समाचार