अयोध्या: आईएमए इलेक्शन...डॉ. बनौधा प्रेसिडेंट और डॉ. प्रवीण चुने गए सेक्रेटरी

अयोध्या: आईएमए इलेक्शन...डॉ. बनौधा प्रेसिडेंट और डॉ. प्रवीण चुने गए सेक्रेटरी
चुनाव के बाद निर्वाचित पदाधिकारी व अन्य सदस्य।

अयोध्या, अमृत विचार। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) अयोध्या के चुनाव में इस बार अध्यक्ष पद पर जिले के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. राजेंद्र बनौधा निर्वाचित हुए हैं। सेक्रेटरी पद का ताज बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. प्रवीण कुमार मौर्य के सिर सजा है। उन्हें दोबारा इस पद की जिम्मेदारी मिली है।

चुनाव अधिकारी डॉ. अफरोज खान ने बताया िक शुक्रवार की रात सिविल लाइन्स स्थित एक होटल में चुनाव कराया गया। चुनाव के दौरान कई वरिष्ठ चिकित्सकों ने भाग लिया था। चुनाव अधिकारी डॉ. अफरोज खान ने बताया कि प्रेसिडेंट के लिए शहर के जाने-माने चिकित्सक डॉ. राजेन्द्र कुमार बनौधा और सेक्रेटरी पद के लिए बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. प्रवीण कुमार मौर्य ने अपना नाम दिया था। दोनों का सर्वसम्मति से चुनाव किया गया।

डॉ. प्रवीण मौर्य ने कहा कि मेरी कोशिश रहेगी कि सभी चिकित्सकों के हित में कार्य हो और जगह-जगह गरीब मरीजों के लिए कैंप लगाए जाएं। डॉ. अफरोज खान ने बताया कि वरिष्ठ चिकित्सकों की मौजूदगी में दोनों को प्रमाण दिया गया है। कहा कि आईएमए में लगभग सौ सदस्य हैं, अभी कार्यकारिणी का गठन बाकी है। चुनाव के वक्त डॉ. वीरेंद्र सिंह, डॉ. वीके गुप्ता, डॉ. मधुकर, डॉ. सईदा रिजवी, डॉ. नानक सरन व डॉ. हरी ओम यादव, डॉ. वीरेंद्र वर्मा समेत कई वरिष्ठ चिकित्सक मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Ayodhya : मालगाड़ी के आगे पटरी पर लेटा किशोर, सिर हुआ धड़ से अलग