Threat: लॉरेंस का अगला टारगेट राहुल गांधी और ओवैसी! Facebook पर दी जान से मारने की धमकी

Threat: लॉरेंस का अगला टारगेट राहुल गांधी और ओवैसी! Facebook पर दी जान से मारने की धमकी

लखनऊ/वाराणसी। एनसीपी (अजीत गुट) नेता बाबा सिद्दीकी की महाराष्ट्र में बीते दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद देश में एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सुर्खियों में है। इस बीच नेता प्रतिपक्ष और सांसद राहुल गांधी को सोशल मीडिया मांच फेसबुक पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की फोटो साथ जान से मारने की धमकी दी गई है। एनएसयूआई (NSUI) कार्यकर्ताओं ऋषभ पांडे ने इसे लेकर वाराणसी के सिगरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस पोस्ट में राहुल गांधी के साथ-साथ एआईएमआई प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के लिए भी ऐसी बात कही गई है।

‘भारत के पास लॉरेंस बिश्नोई है…’

फेसबुक पोस्ट पर यूजर ने अंग्रेजी में लिखा है कि जर्मनी के पास गेस्टापो था, इजरायल के पास मोसाद है, यूएसए के पास सीआईए है अब भारत के पास लॉरेंस बिश्नोई है। लिस्ट में अगला नाम ओवैसी और राहुल गांधी का होना चाहिए।

राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी

एनएसयूआई से पूर्वी यूपी के अध्यक्ष ऋषभ पांडे ने एक न्यूज चैनाल को बताया कि बुद्धादित्य मोहंती नामक एक यूजर ने सोशल मीडिया पर रायबरेली सांसद राहुल गांधी को लेकर एक पोस्ट किया गया है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके साथ ही पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई के फोटो के साथ-साथ उसका महिमा मंडन किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि इस आपराधिक सोच वाली मानसिकता के व्यक्ति पर जल्द FIR दर्ज किया जाए।

राहुल गांधी को लेकर किए गए इस पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई का भी जिक्र है। हालांकि यह भी माना जा रहा है कि किसी शरारती तत्व ने चर्चा में बने रहने के लिए राजनेताओं को लेकर ऐसा पोस्ट किया गया है। फिलहाल इस मामले में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की ओर से नाराजगी जताई है।

ये भी पढ़ें-Hardoi News: हरदोई में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला 11 वर्षीया छात्र का शव, 5 दिन से था लापता

ताजा समाचार

रायबरेली: पुलिस की धमकी से परेशान युवती ने खाया जहर, हालत गम्भीर
शाहजहांपुर: प्रेमिका से शादी के लिए अपने ही अपहरण की साजिश रच डाली, घरवालों से फिरौती भी वसूली
चित्रकूट में शर्मसार करने वाली घटना...मूक बधिर मां...आठ माह की बच्ची से दुराचार का आरोपी गिरफ्तार
मुरादाबाद : मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा- कुंदरकी में अब विकास की राजनीति होगी
बहराइच: स्कूल में कक्षा 9 के छात्र को तीन अन्य छात्रों ने पीटा, आरोपी स्कूल से हुए बर्खास्त
कानपुर में पुलिस ने चंदन की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार: कार से कन्नौज ले जाने की बात कबूली