विनेश फोगाट की जीत पर बृजभूषण शरण सिंह ने कसा तंज, कहा- कांग्रेस का किया सत्यानाश

विनेश फोगाट की जीत पर बृजभूषण शरण सिंह ने कसा तंज, कहा- कांग्रेस का किया सत्यानाश

गोंडा, अमृत विचार। हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर विधायक चुनी गयी अंतर्राष्ट्रीय रेसलर विनेश फोगाट पर पूर्व सांसद व डब्लूएफआई के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने तंज कसा है‌। पूर्व अध्यक्ष ने विनेश फोगाट को पनौती बताते हुए कहा कि वह जहां जाती हैं वहां सत्यानाश ही होता है। पहले दो साल तक उन्होंने कुश्ती का सत्यानाश किया और अब हरियाणा में कांग्रेस का सत्यानाश कर दिया। 

विनेश की जीत पर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि हमारा नाम लेकर अगर वह (विनेश फोगाट) जीत गईं तो इसका मतलब हम महान आदमी हैं। कम से कम मेरे नाम में इतना दम तो है कि मेरा नाम लेकर उनकी नईया पार हो गई, लेकिन कांग्रेस को तो डुबो दिया...अब राहुल बाबा का क्या होगा? हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी का जो नाम है, काम है, भाजपा की जो नीति है उस पर मोहर लगाने का काम वहां की जनता ने किया है। 

अंतर्राष्ट्रीय महिला पहलवान विनेश फोगाट को कांग्रेस ने जुलाना सीट से उम्मीदवार बनाया था। इस चुनाव में कांग्रेस को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा है लेकिन फोगाट अपनी सीट से चुनाव जीत गयी हैं। विनेश की जीत पर डब्लूएफआई के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने मंगलवार को अपनी प्रतिक्रिया दी। पूर्व सांसद ने यह भी कहा कि विनेश उनका नाम लेकर ही चुनाव में जीती हैं।‌ खुद को महान बताते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि कम से कम उनके नाम में इतना दम तो है लेकिन उन्होंने कांग्रेस का सत्यानाश कर दिया। 

विनेश को पनौती बताते हुए उन्होंने कहा कि वह जहां जाती हैं वहां सत्यानाश ही करती हैं। पहले कुश्ती का किया और जब कांग्रेस का। जब राहुल बाबा का क्या होगा? भाजपा की जीत पर पूर्व सांसद ने कहा कि "हरियाणा की जनता को बधाई"। किसान आंदोलन और पहलवानों के आंदोलन के नाम पर हरियाणा की जनता को भ्रमित करने का बहुत प्रयास किया गया लेकिन इसके बाद भी हरियाणा की जनता ने भाजपा की सरकार बनाई है। सभी लोग बधाई के पात्र हैं। पूर्व सांसद ने अपने धुर विरोधी भूपेंद्र हुड्डा को भी जीत की बधाई दी। कहा कि भूपेंद्र हुड्डा बड़े नेता है, कोई वैसे नेता थोड़ी है, जीते हैं बधाई है।

ये भी पढ़ें- गोंडा में बड़ा हादसा: डिप्टी रेंजर ने दो सगी बहनों समेत चार को कार से रौंदा, 2 की मौत, अन्य गंभीर