जेल में रामलीला: वानर बने दो कैदी, माता सीता को खोजने निकले और हो गये फरार, जानिये कैसे

 जेल में रामलीला: वानर बने दो कैदी, माता सीता को खोजने निकले और हो गये फरार, जानिये कैसे

Dussehra 2024। हरिद्वार के रोशनाबाद में जेल से दो कैदी फरार हो गये हैं। फरार होने का ऐसा तरीका उन्होंने अपनाया है कि पुलिस भी हैरान है और दोनों कैदियों की तलाश में जुटी हुई है। यह मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे चर्चा का बाजार गर्म है। हालांकि पुलिस ने कैदियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, रुड़की निवासी कैदी पंकज और उत्तर प्रदेश के गोंडा निवासी राजकुमार रोशनाबाद जेल में बंद थे। पंकज हत्या के मामले में आजीवन कारावास काट रहा था, तो राजकुमार अपहरण के मामले में विचाराधीन कैदी है। बताया जा रहा है की जेल में रामलीला चल रही थी। साथ ही कुछ निर्माण भी अंदर चल रहा थी। जिसको लेकर एक सीढ़ी लगी हुई थी और इसी सीढ़ी का फायदा उठाकर दोनों कैदी फरार हुये हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में बताया जा रहा है कि हरिद्वार जेल से दो कैदी फारार हो गये हैं। सोशल मीडिया यूजर की मानें तो दो कैदी वानर का रोल कर रहे थे और सीता माता का हरण का मंचन चल रहा था। जिसके बाद वानर बने दोनों कैदी सीता की खोज में निकलते हैं और फरार हो जाते हैं। वहीं हरिद्वार पुलिस के मुताबिक  सुबह यह जानकारी आई है कि जेल से दो कैदी सीढ़ी लगाकर फरार हो गये हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Prayagraj: कोरांव में मेडिकल स्टोर पर मरीजों को मिल रहा इलाज, सरकारी व्यवस्था की मार से रोगी परेशान