मथुरा: शराब के लिए माता-पिता और पत्नी के साथ मारपीट करने वाला गिरफ्तार

मथुरा: शराब के लिए माता-पिता और पत्नी के साथ मारपीट करने वाला गिरफ्तार

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में रिफाइनरी थाना क्षेत्र में शराब के पैसे मांगने को लेकर माता पिता एवं पत्नी के साथ मारपीट करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

नगर पुलिस अधीक्षक नगर अरविंद कुमार ने बताया कि यह मामला रिफाइनरी थाना क्षेत्र का है, जहां बृहस्पतिवार की रात राधिका ने अपने पति ओमवीर सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अक्सर शराब पीकर उसे और उसके सास-ससुर को मारता-पीटता है। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की रात भी वह शराब पीने के लिए उन सबको प्रताड़ित कर रहा था।

पहले पत्नी एवं माता-पिता को मारने-पीटने के बाद रुपए न मिलने पर तमंचा निकाल लाया और धमकी देने लगा कि पैसे नहीं दिए तो हव उन्हें गोली मार देगा। तब उसकी पत्नी अपने सास-ससुर के सामने सीना तान कर खड़ी हो गई कि गोली चलानी है तो मुझ पर चलाओ, उन बड़े-बूढ़ों पर क्यों अत्याचार कर रहे हो। इस पर क्रोध में भन्नाया ओमवीर उस पर गोली चलाने के लिए तैयार हो गया। तब उसने शोर मचाया, तो गांव वालों ने आकर उन लोगों को उससे बचाया।

थाना प्रभारी सोनू कुमार ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब भी वह हवा में तमंचा लहराता हुआ अपने मां-बाप व पत्नी को गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा था। उन्होंने बताया कि उसे शुक्रवार को मजिस्ट्रेट के यहां पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

ये भी पढ़ें- Mathura News: नगर निगम के एक्सईएन ने पार्क में की बच्चियों से छेड़खानी, महिलाओं में आक्रोश