हल्द्वानी: मदद के लिए दौड़ी मां, देखा तो लहूलुहान थी खुद की बेटी

हल्द्वानी: मदद के लिए दौड़ी मां, देखा तो लहूलुहान थी खुद की बेटी

हल्द्वानी, अमृत विचार। ऐसा हादसा अपने बच्चे के साथ देख कर किसी भी मां का कलेजा फट जाता। शुक्रवार को जब यह घटना हुई तो श्रीजना की मां भी घर से कुछ सामान खरीदने निकली थीं। हादसा हुआ तो वह यह सोच कर दौड़ीं कि पता नहीं किसके बच्चे हादसे का शिकार हो गए, लेकिन जब सामने अपनी ही बच्ची खून से लतपथ दिखी तो कलेजा फट पड़ा और वह वहीं गिर कर बेहोश हो गई। 

एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही श्रीजना के लिए परिवार लगातार प्रार्थना कर रहा है। श्रीजना के दादा मान सिंह ने बताया कि शुक्रवार को श्रीजना की मां राशन लेने कठघरिया गई थी। जब वह घर लौट रहीं थी तो हादसा उनके सामने हुआ।

मोटर साइकिल सवार की टक्कर से घायल बच्चियों के आस-पास भारी भीड़ लगी थी। वह भी मदद के लिए दौड़ीं। भीड़ के बीच घुसते हुए जब वह मौके पर पहुंची तो कुछ नहीं सूझा। बस खून से लतपथ बच्चियों को एक टक देखती रह गईं और अचानक गश खाकर गिर गईं। तब तक पुलिस पहुंच चुकी थी। पुलिस ने बच्चियों के साथ श्रीजना की मां को भी अस्पताल भेजा। सुनैना के पिता हरीश पेशे से दर्जी हैं। हैड़ाखान स्कूल के पास उनकी दुकान है। सुनैना तीन भाई-बहनों में दूसरे नंबर की थी। 

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: गौला पुल के स्थायी ट्रीटमेंट को आईआईटी रुड़की की रिपोर्ट का इंतजार

ताजा समाचार

तमस नदी में मूर्ति विसर्जन करने गया युवक डूबा, नही लगा सुराग : घाट पर जुटी भीड़, परिवार में मचा कोहराम
गाजा पट्टी में इजराइल के हमले में एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत
भारत के बुनियादी ढांचे में क्रांतिकारी बदलाव लाने वाली परिवर्तनकारी पहल: पीएम मोदी ने गतिशक्ति पर कहा
मां काली की मूर्ति हुई खंडित, ग्रामीणों ने किया हंगामा : पुलिस ने पहुंचकर कराया शान्त
Kanpur: परेड रामलीला में ड्रोन शो; आसमान में दिखे भगवान श्री राम, देखकर लोग हुए मंत्रमुग्ध, रंग बिरंगी आतिशबाजी ने भी मोहा मन
Baba Siddiqui Murder Case: बाबा सिद्दीकी की हत्या की जांच में मदद करेगी दिल्ली पुलिस की Special Teams