मुरादाबाद : दौड़ते ट्रक के बोनट पर खड़े संघ के पूर्व नगर कार्यवाह का सामने आया VIDEO, पुलिस ने बचाई जान...जानिए पूरा मामला

मुरादाबाद : दौड़ते ट्रक के बोनट पर खड़े संघ के पूर्व नगर कार्यवाह का सामने आया VIDEO, पुलिस ने बचाई जान...जानिए पूरा मामला

मुरादाबाद,अमृत विचार। दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर तेज रफ्तार से दौड़ते ट्रक के बोनट पर खड़े संघ के पूर्व नगर कार्यवाह जयवर्धन सिंह का वीडियो सामने आया है। जिसे देख लोग सहम गए हैं। संघ के पूर्व नगर कार्यवाह को ट्रक से कुचलने का प्रयास किया गया। वह अपनी जान बचाने के लिए ट्रक के आगे बोनट पर खड़े हो गए। करीब पांच किलोमीटर तक चालक ट्रक दाड़ाता रहा। 

बताया जा रहा है कि जयवर्धन सिंह अपनी कार से वापस घर लौट रहे थे, तभी पीछे की तरफ तेज गति से आए ट्रक ने उनकी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद पूर्व नगर कार्यवाह ने अपनी कार रोक ली और ट्रक को रोकने का प्रयास करने लगे। ट्रक चालक ने ट्रक को रोकने के बजाय पूर्व कार्यवाह पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश की। लेकिन ट्रक को अपनी ओर आता देखकर जयर्वधन ट्रक के आगे बोनट पर चढ़ गए। ट्रक चालक ने फिर भी ट्रक नहीं रोका और हाईवे पर ट्रक दौड़ा दिया। पांच किलोमीटर ट्रक को दौड़ाता रहा।

इसी बीच जयवर्धन सिंह ने फोन करके पुलिस और अपने मिलने वालों को इस घटना की सूचना दे दी। थाना पाकबड़ा पुलिस ने ने पीछा कर ट्रक रुकवा लिया और संघ के नेता को सुरक्षित ट्रक से नीचे उतारा। पुलिस ने चालक और हेल्पर को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद : फंदे पर लटका मिला महिला का शव, पति पर उत्पीड़न का आरोप