वृद्ध महिला की पीट पीट कर हत्या का आरोप, बेटी घायल

जिला अस्पताल लाने पर डॉक्टर ने घोषित किया मृत 

वृद्ध महिला की पीट पीट कर हत्या का आरोप, बेटी घायल

बहराइच, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला बक्शीपुरा निवासी वृद्ध महिला की विवाद के दौरान मौत हो गई। जबकि उसकी बेटी घायल हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के बेटे ने पड़ोसी पर पीट पीट कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

दरगाह थाना क्षेत्र के मोहल्ला बक्शीपुरा चटाई निवासी माया देवी (62) पत्नी राम सुंदर के पोते अरविंद का पड़ोसी से विवाद हुआ। जिस पर पड़ोसियों ने बुधवार शाम को मारपीट शुरू कर दी। माया देवी के बेटे बाबू लाल ने बताया कि पड़ोसियों ने मां और बहन किरन की पिटाई की। जिससे मां मौके पर ही चित होकर गिर गईं। माया देवी को रात में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बाबू लाल का कहना है कि पड़ोसी व्यक्ति ने पत्नी और अन्य लोगों के साथ मिलकर मां और बहन की पिटाई की। जिसमें मां की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। मालूम हो कि महिला के पति राम किशुन सेवानिवृत्त वन कर्मी थे। 

यह था विवाद 

मृतक महिला के पोते अरविंद पर पड़ोस के व्यक्ति ने बेटी के मोबाइल पर मैसेज भेजने का आरोप लगाया था। दोनों का मोबाइल देखने पर मैसेज नहीं मिला। पड़ोसी का कहना है कि बेटी के मोबाइल से मैसेज डिलीट कर दिया है। इसी बात को लेकर विवाद हो गया और मारपीट हो गई। महिला की मौत का आरोप परिवार के लोग मारपीट में चोट लगने पर लगा रहे हैं। इसकी सत्यता के लिए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाई की जायेगी